यूबॉन एयर शार्क इयरबड लॉन्च:इसमें सिंगल चार्ज पर 200 घंटे का स्टैंडबाय टाइम मिलेगा, कीमत 3999 रुपए

नई दिल्ली5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

यूबॉन ने भारत में अपना नया BT-350 एयर शार्क ट्रूली वायरलेस इयरबड्स लॉन्च कर दिया है। इसकी कीमत 3,999 रुपए है। यह TWS इयरबड्स एक बार चार्ज करने पर 20 घंटे का प्लेबैक देते हैं। वहीं स्टैंडबाय टाइम 200 घंटे का मिलता है। TWS एक इन-बिल्ट माइक के साथ आता है जो आपको चलते-फिरते क्रिस्टल क्लियर ऑडियो देता है।

यूबॉन इयरबड्स में शोर को कम करने वाले फीचर के साथ यूबॉन बेहतर ऑडियो एक्सपीरिएंस देते हैं। इसके फिट डिजाइन की वजह से ये दौड़ने, जॉगिंग करते समय भी नहीं गिरते हैं। ये इयरबड लंबे प्लेबैक घंटों के दौरान भी कानों पर आरामदायक होते हैं।

सिरी और गूगल असिस्टेंट का एक्सेस मिलेगा
नए ईयरबड टाइप-सी फास्ट चार्जिंग से लैस हैं और हाई-फाई साउंड क्वालिटी देते हैं। इसके अलावा, एयर शार्क ब्लूटूथ V5.1 से लैस है जो सोर्स से लंबी दूरी पर पर स्ट्रॉन्ग सिग्नल बना रहता है। इसमें प्लेलिस्ट को कंट्रोल करने, कॉल रिसीव करने, सिरी और गूगल असिस्टेंट जैसे वर्चुअल असिस्टेंट को ट्रिगर करने के लिए टच कंट्रोल फीचर के साथ डुअल माइक सपोर्ट मिलता है। ऑटो-पेयरिंग के बाद इन इयरबड को अलग से इस्तेमाल किया जा सकता है।

दो कलर ऑप्शन मिलेंगे
दोनों इयरबड्स को स्टीरियो मोड में सुनने, म्यूजिक का आनंद लेने और कॉल रिसीव करने के लिए मोनोपॉड के रूप में इस्तेमाल किया जा सकता है। इयरबड्स को ब्लैक और व्हाइट कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं। इसमें 6 महीने की वारंटी मिलती है।