पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Tech auto
  • Vivo Launched V21 5G Smartphone, It Will Get 8GB RAM With Triple Rear Cameras

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नया 5G स्मार्टफोन:वीवो ने लॉन्च किया V21 5G स्मार्टफोन, इसमें ट्रिपल रियर कैमरों के साथ मिलेगी 8GB रैम

नई दिल्ली19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

वीवो ने अपना नया स्मार्ट फोन V21 5G स्मार्टफोन भारत में लॉन्च हो गया है। 5G सपोर्ट वाले इस फोन में 44 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है, जबकि रियर साइड में 64 मेगापिक्सल का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिल रहा है। मीडियाटेक Dimensity 800U प्रोसेसर से लैस है। फोन में 4,000mAh की पावरफुल बैटरी भी मिलेगी। हम आपको इस फोन के बारे में बता रहे हैं।

दो वेरिएंट में लॉन्च हुआ फोन
इस स्मार्टफोन को सिर्फ दो वेरिएंट 8GB रैम और 128GB/256GB स्टोरेज में लॉन्च किया है। 8GB + 128GB स्टोरेज वेरिएंट 29,990 रुपए में आता है, जबकि 8GB RAM + 256GB स्टोरेज वेरिएंट 32,990 रुपये में आता है। इस फोन को आप आज से ही प्रीबुक कर सकते हैं। हालांकि इसकी सेल 6 मई से शुरू होगी। फोन को फ्लिपकार्ट से ऑनलाइन खरीदा जा सकता है। यह स्मार्टफोन तीन कलर- Dusk Blue, Sunset Dazzle और Arctic White में आता है।

इस फोन में क्या-क्या मिलेगा?

  • वीवो V21 5G में 6.44 इंच का एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है, जो फुल HD+ रेजलूशन, 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है। ये फुल एचडी प्लस है और इसमें 90Hz रिफ्रेश रेट का सपोर्ट है. फोन में पंचहोल डिस्प्ले है और अंडर डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है।
  • इसमें ट्रिपल रियर कैमरे दिए गए हैं। इसका प्राइमरी लेंस 64 मेगापिक्सल का है, दूसरा 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड लेंस है और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर है। सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन में 44 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। फ्रंट कैमरा में भी ऑप्टिकल इमेज स्टेब्लाइजेशन का फीचर दिया गया है।
  • फोन में 8GB रैम और 256GB तक का स्टोरेज मिलता है। स्मार्टफोन में 4000mAh की बैटरी दी गई है, जो 33W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है। वीवो की मानें तो यह स्मार्टपोन 0 से 63 फीसदी सिर्फ 30 मिनट में चार्ज हो जाता है।

सैमसंग ने भी लॉन्च किया गैलेक्सी M42 5G
सैमसंग ने भी अपना नया 5G गैलेक्सी M42 5G स्मार्टफोन लॉन्च किया है। मिड रेंज वाला ये स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 750G प्रोसेसर के साथ आता है। फोन में 48 मेगापिक्सल का मेन कैमरा दिया है। वहीं, इसमें वॉटरड्रॉप स्टाइल नॉच एमोलेड डिस्प्ले है। फोन में 5,000mAh की पावरफुल बैटरी भी मिलेगी। ग्राहक इस फोन को अमेजन इंडिया और सैमसंग के ऑनलाइन स्टोर से खरीद पाएंगे।

लॉन्चिंग ऑफर के चलते इस स्मार्टफोन के 6GB रैम + 128GB स्टोरेज वैरिएंट को 19,999 रुपए में और 8GB रैम + 128GB स्टोरेज वैरिएंट को 21,999 रुपए में खरीद पाएंगे। इसकी बिक्री 1 मई से अमेजन और कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट पर शुरू होगी। फोन को प्रिज्म डॉट ब्लैक और प्रिज्म डॉट ग्रे कलर में लॉन्च किया गया है। फोन के बारे में अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करें

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आपका अधिकतर समय परिवार तथा फाइनेंस से जुड़े महत्वपूर्ण कार्यों में व्यतीत होगा। और सकारात्मक परिणाम भी सामने आएंगे। किसी भी परेशानी में नजदीकी संबंधी का सहयोग आपके लिए वरदान साबित होगा।। न...

और पढ़ें