• Hindi News
  • Tech auto
  • Vivo Y72 To Launch On 15th July In India, Expected To Feature 5G ready Capabilities

मिडरेंज 5G स्मार्टफोन:15 जून को लॉन्च हो सकता है वीवो Y72 स्मार्टफोन, इसमें 8+4GB रैम का कॉम्बिनेशन मिलेगा

नई दिल्लीएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

वीवो भारतीय बाजार में एक और नए स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी में है। इस बार कंपनी अपनी Y सीरीज का नया स्मार्ट Y72 लॉन्च करेगी। माना जा रहा है कि इसे 15 जुलाई को लॉन्च किया जाएगा। ये स्मार्टफोन 5G सपोर्ट के साथ आएगा। वहीं, इसकी कीमत भी 20 हजार रुपए के करीब हो सकती है।

ऐसे हो सकते हैं फोन के स्पेसिफिकेशन
अभी कंपनी की तरफ से इसके स्पेसिफिकेशन को लेकर कोई ऑफिशियली डिटेल सामने नहीं आई है, लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि फोन में फुल HD डिस्प्ले मिलेगा। जिसका रेजोल्यूशन 1080P और इसका रिफ्रेश रेट 90Hz होगा। दूसरे स्मार्टफोन की तरह इसमें 6.5-इंच तक का डिस्प्ले मिल सकता है। फोन में 8GB के साथ एक्स्ट्रा 4GB सॉफ्टवेयर की मदद से दी जाएगी। यानी इसमें 12GB रैम मिलेगा। फोन में 5000mAh की बैटरी मिलेगी, लेकिन ये कितने वॉट की चार्जिंग को सपोर्ट करेगी, इस बारे में जानकारी नहीं है।

वीवो Y72 की एक इमेज भी सामने आई है। जिसमें इसका बैकपैनल दिख रहा है। फोटो के मुताबिक, फोन में ट्रिलर रियर कैमरा मिलेगा। फोन के राइट साइड में वॉल्यूम बटन के साथ लॉक/अनलॉक बटन भी मिलेगा। इस बटन के डिजाइन को देखकर लगता है कि इसमें साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर मिलेगा। फोन में USB टाइप-C चार्जिंग पोर्ट मिलेगा। इसका बैक मल्टी कलर डिजाइन वाला होगा।