• Hindi News
  • Tech auto
  • Volkswagen Launches Limited Edition Polo Legend To Mark The End Of The Car In India

फॉक्सवैगन पोलो के 12 साल पूरे:कंपनी ने इस प्रीमियम हैचबैक का लिमिटेड एडिशन लीजेंड लॉन्च किया, कीमत 10.25 लाख रुपए

नई दिल्ली3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

फॉक्सवैगन ने पोलो हैचबैक का नया लिमिटेड वैरिएंट पोलो लीजेंड लॉन्च किया है। फॉक्सवैगन पोलो लीजेंड वैरिएंट GT TSI वैरिएंट में मिलेगी। ये 1.0 लीटर TSI इंजन से लैस है, जो 6-स्पीड ऑटोमैटिक टॉर्क कन्वर्टर से जुड़ा है, जो 110Ps और 175Nm टॉर्क जनरेट करता है। पोलो के इस लिमिटेड एडिशन की एक्स-शोरूम कीमत 10.25 लाख रुपए है। वहीं, इसकी शुरूआती एक्स-शोरूम कीमत 6.45 लाख रुपए है।

पोलो हैचबैक का नया एडिशन 12 साल पूरे होने के मौके पर लॉन्च किया गया है। पोलो उन पहली मेड-इन-इंडिया हैचबैक में से एक है जिसके स्टैंडर्ड वैरिएंट में डुअल एयरबैग्स दिए गए थे। 2014 में इसे ग्लोबल NCAP ने 4-स्टार सुरक्षा रेटिंग दी थी।

लुक और डिजाइन
फॉक्सवैगन ने पोलो लीजेंड एडिशन के डिजाइन में कुछ बदलाव किए हैं ताकि इसे अन्य वैरिएंट से अलग किया जा सके। स्पेशल एडिशन पोलो फेंडर और बूट बैज पर "लीजेंड" लिखा हुआ है। इसे स्पोर्टियर लुक देने के लिए साइड बॉडी ग्राफिक्स, ब्लैक ट्रंक गार्निश और ब्लैक रूफ फोइल भी मिलेगा। फॉक्सवैगन लिमिटेड एडिशन कार की पेशकश भारत में 151 डीलरशिप में सीमित संख्या में करेगी।

फॉक्सवैगन पोलो ब्रांड का पसंदीदा मॉडल
फॉक्सवैगन पैसेंजर कार्स इंडिया के ब्रांड निदेशक आशीष गुप्ता ने कहा कि फॉक्सवैगन पोलो एक प्रतिष्ठित कारलाइन है, जिसने उपभोक्ताओं के बीच विभिन्न भावनाओं को जगाया है। अपने बाजार में पेश होने से लेकर अब तक फॉक्सवैगन पोलो ने अपने लुक और स्पोर्टी डिजाइन, सुरक्षा, फन-टू-ड्राइव अनुभव के कारण एक परिवार की पहली कार एक उत्साही का सपना और एक माँ के लिए पसंदीदा विकल्प होने का विशेषाधिकार प्राप्त किया है।