पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Tech auto
  • Will Arrive In India By August 2022, Engine Capacity Will Be 1,203cc; Price Approx 20.75 Lakhs

इंडियन चीफ की तीन बाइक्स की बुकिंग शुरू:अगस्त 2022 से भारत में आना शुरू, इंजन की कैपेसिटी 1, 203 cc होगी; कीमत लगभग 20.75 लाख रुपए

नई दिल्ली16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

इंडियन मोटरसाइकिल के BS6 मॉडल्स की ज्यादातर लॉन्चिंग रूकी हुई हैं। जबकि कंपनी पिछले ही साल स्कॉट, विंटेज, स्प्रिंगफील्ड, चीफटेन और रोडमास्टर फैमिली के बाइक्स की कीमत लिस्ट जारी की थी। फिर भी इनमें ज्यादा तर बाइक्स की लॉन्चिंग कोविड-19 की वजह नहीं हो पा रही हैं।

लेकिन हाल ही में इंडियन चीफ ब्रांड ने 2022 चीफ मॉडल्स की बुकिंग शुरू कर दी है। साथ ही इसकी शुरूआती कीमत भी जारी कर दी गई हैं। ये मॉडल्स को भारत में जल्द ही लॉन्च होगी। इन तीन मॉडल में डार्क हॉर्स, चीफ बोबर डार्क हाउस और सुपर चीफ लिमिट शामिल हैं। जिन्हें रिटर्निंग FTR रेंज वाली गाड़ियों से भी जोड़ा जाएगा।

इंडियन चीफ की तीनों बाइक्स में रोडमास्टर वाला इंजन

ग्लोबल 2022 इंडियन चीफ लाइन अप में छह में से तीन मॉडल भारत के लिए लाए गए हैं। इन तीनों बाइक्स मॉडल्स में थंडरस्ट्रोक 116 मोटर वाला इंजन है। भारत में पहले से ही बिक रही बाइक्स विंटेज, स्प्रिंगफील्ड, चीफटेन और रोडमास्टर मॉडल में ये इंजन मिलता है।

कीमत

इन तीनों मॉडल में डार्क हॉर्स, चीफ बोबर डार्क हाउस और सुपर चीफ लिमिट शामिल हैं। इनकी शुरूआती कीमत लगभग 20.75 लाख रुपए से शुरू हो सकती हैं। भारत में बॉबर ट्वेंटी और विंटेज की बाइक्स मिल रही हैं। जिनकी कीमत 16.20 और 25.80 लाख रुपए है। इंडियन चीफ के आ जाने से अब लगभग 9 लाख रुपए का अंतर दूर हो जाएगा।

इंडियन चीफ में FTR रेंज मिलेंगे

यह पूरी नई तरह से FTR रेंज की अलग बाइक है। ब्रेम्बो ब्रेक जो पूरी तरह से स्चेस ससपेंशन FTR पैक्स से अडस्टेबल होगा। इंजन की कैपेसिटी 1, 203cc होगी। 4.3 इंच TFT टच स्क्रीन डिस्प्ले मिलेगा। तीन राइड मोड्स, IMU वाला इलेक्ट्रानिक एड होगा। इसमें 19 इंच वाला व्हील होगा। इस मॉडल के अगस्त तक मिलने की उम्मीद है, जिसकी कीमत लगभग 17 लाख रुपए होगी। FTR के 15 लाख तक की कीमत में मिलने की उम्मीद है।

खबरें और भी हैं...