• Hindi News
  • Tech auto
  • Yamaha Festival Offer 2021; Check Out Latest Deals On Scooters AndDown Payment

यामाहा फेस्टिव ऑफर:कंपनी के टू-व्हीलर खरीदने पर 2999 रुपए का निश्चित उपहार मिलेगा, स्क्रैच एंड विन से 1 लाख रुपए तक जीतने का मौका

नई दिल्लीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

यामाहा मोटर इंडिया ने अपने स्कूटर्स पर खास ऑफर की शुरुआत की है। ऑफर के तहत आकर्षक इंश्योरेंस बेनिफिट्स और डाउन पेमेंट के अलावा निश्चित उपहार भी शामिल किया गया है।

ऑफर का लाभ कंपनी के स्कूटर्स और बाइक पर लिया जा सकता है, इनमें जुलाई में लॉन्च हुए फासिनो 125 Fi हाइब्रिड, रे ZR 125 FI, रे ZR स्ट्रीट रैली 125 FI और फासिनो 125 Fi का नॉन हाइब्रिड वर्जन शामिल हैं। कंपनी का यह ऑफर 21 सितंबर तक जारी रहेगा।
इस तरह जीता जा सकता है एक लाख रुपए
जुलाई 2021 में लॉन्च हुई यामाहा फासिनो 125 Fi हाइब्रिड पर कंपनी 5,000 रुपए का कैश बैक या 999 रुपए की डाउन पेमेंट देने की घोषणा की है। दरअसल, तमिलनाडु को छोड़कर देश के सभी राज्यों में यह गाड़ी खरीदने पर ग्राहक को स्क्रैच एंड विन ऑफर दिया जा रहा है। जिसके तहत गाड़ी के ऑनर के पास एक लाख रुपए तक जीतने का मौका होगा।

इस वजह से सितंबर में स्कूटर खरीदना है फायदे का सौदा
यदि आप सितंबर में यामाहा स्कूटर खरीदने का प्लान बना रहे हैं, तो 2,999 रुपए का एक निश्चित उपहार जीत सकते हैं। इसके अलावा भी कुछ ऐसे तरीके हैं जिनके जरिए वो अधिक पैसा बचा सकते हैं।

स्कूटर फासिनो 125 Fi की कीमत
यामाहा ने बीते दिनों देश के पहले हाइब्रिड स्कूटर फासिनो 125 Fi को पेश किया था। इसके एंट्री लेवल ड्रम ब्रेक वैरिएंट की कीमत 70,000 रुपए और डिस्क ब्रेक वैरिएंट की कीमत 76,530 रुपए (एक्स-शोरूम) है। इस स्कूटर में 125cc का एयर कूल्ड इंजन दिया गया है, जो 8.2PS की पावर और 10.3Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। इसमें एक स्मार्ट मोटर जेनरेटर (SMG) देखने को मिलता है।

खबरें और भी हैं...