• Hindi News
  • Tech auto
  • Tech
  • MX Player, The Entertainment Super App Is Set To Make Your Diwali Brighter With Real World Rewards Gaming Tournaments

फीचर आर्टिकल:MX प्लेयर, एंटरटेनमेंट का सुपर ऐप अपने रियल-वर्ल्ड-रिवार्ड गेमिंग टूर्नामेंट के साथ आपकी दिवाली को और भी चमकदार बनाने के लिए तैयार है

3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

इस दिवाली, इंडिया का एंटरटेनमेंट का सुपर ऐप MXप्लेयर आपकी खुशियों में चार चांद लगाने और इस मौके को आपके लिए और भी शानदार बनाने के लिए पूरी तरह तैयार है, क्योंकि 3 नवंबर से शुरू हो रहा है MXप्लेयर का रियल-वर्ल्ड-रिवार्ड गेमिंग टूर्नामेंट। 15 नवंबर तक सुबह 11 बजे आप इस दैनिक या साप्ताहिक टूर्नामेंट में भाग ले सकते हैं। आपको मिल सकता है बाइक, लैपटॉप, स्मार्टफोन जैसे ढेरों शानदार और आकर्षक इनाम जीतने का मौका।

MX प्लेयर ने इस दौरान 12 लकी ड्रा की भी घोषणा की है, जिसमें आपको रोज़ाना एक बार भाग लेने का मौका मिल सकता है और आप अन्य इनामों के साथ ही जीत सकते हैं स्मार्टबैंड, वायरलैस इयरफोन, और टाइम्स प्राइम मेंबरशिप जैसे इनाम।

MX प्लेयर की गेमिंग इन्वेंटरी की रेंज में देश के अलग-अलग इलाकों के अलग-अलग तरह के उपयोगकर्ताओं के लिए पॉपुलर इंडियन बोर्ड गेम्स से लेकर स्ट्रेटजी, क्विज, रेसिंग, आर्केड, स्पोर्ट्स, एक्शन जैसी ढेरों कैटेगरी शामिल हैं। अपने विशाल यूजर बेस के गेमिंग एक्सपीरिएंस और इकोसिस्टम को और भी जानदार और लुभावना बनाने के लिए,MX प्लेयर ने वर्चुअल करेंसी, PvP मुकाबले, लीडरबोर्ड, वास्तविक कैश-प्राइज, और सोशल फीचर जैसी विभिन्न प्रोडक्ट लेयर भी बनाई हैं ।

अपने कैम्पेन के बारे में बात करते हुए MX प्लेयर के इंटरनेशनल बिजनेस एंड गेम डिवीजन के हेड नकुल कपूर ने कहा कि “हमारा प्राथमिक फोकस यूजर का मनोरंजन करना और उन्हें हर पॉइंट पर जो़ड़े रखना है। चूंकि त्योहारों का मौसम चल रहा है, तो वास्तविक दुनिया के वास्तविक इनामों से बेहतर क्या हो सकता है? हमने अपने टूर्नामेंट और लकी ड्रॉ को इस प्रकार तैयार किया है कि न केवल हमारे यूजर के गेमिंग एक्सपीरिएंस में और इजाफा होगा, बल्कि इस त्योहार के मौके पर वे आकर्षक इनाम भी जीत सकेंगे। ”

पिछले साल अपना गेमिंग फीचर लॉन्च करने के बाद से, MX प्लेयर ने तेजी से तरक्की की हैै। 9 हायपर-कैजुएल गेम्स से अब इसके एंड्रॉयड और iOS एप्स में 100 से ज्यादा गेम उपलब्ध हैं। MX प्लेयर के गेमिंग प्लेटफार्म पर यूजर्स की संख्या में भी लगातार बढ़ोतरी होती जा रही है।

अभी एप डाउनलोड करें

वेब: https://www.mxplayer.in/

खबरें और भी हैं...