पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

फीचर आर्टिकल:आज लॉन्च होगा OnePlus Nord CE 5G और TV1US, डिजाइन है ‌दिलकश

12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

10 जून वन प्लस के लिए बहुत बड़ा दिन साबित होने जा रहा है, क्योंकि कंपनी अपने OnePlus Nord CE 5G स्मार्टफोन को लॉन्च करने जा रही है। एक वर्चुअल इवेंट के जरिए इसका सीधा प्रसारण किया जाएगा जिसे आप वन प्लस के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं। माना जा रहा है कि इस फोन को नई टेक्नॉलॉजी से पूरी तरह से संपन्न बनाया गया है। इसका डिजाइन काफी आकर्षक लग रहा है। इसे पहले यूरोपीय और भारतीय मार्केट में उपलब्ध कराया जाएगा। लॉन्चिंग से ठीक पहले, कंपनी ने फोन के रियर पैनल के डिजाइन को रिवील किया है जिससे इसका डिजाइन क्लू समझ में आ रहा है। इसमें वर्टिकल ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और 4500mAh बैटरी दी गई है ये जानकारी भी टीजर में उपलब्‍ध है।

इस तस्वीर को ध्यान से देखने पर पता चलता है कि ब्लू कलर वाले वनप्लस नॉर्ड सीई 5G में एक वर्टिकल ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। कंपनी के दूसरे टीजर से खुलासा हुआ है कि स्क्रीन पर सबसे ऊपर लेफ्ट कॉर्नर में पंच-होल मिलेगा। इसके पोस्टर से साफ पता चल रहा है कि इस फोन में 4500mAh बैटरी होगी। ये बैटरी 30 T PLUS Charge टेक्नोलॉजी को सपोर्ट करती है। अन्य फीचर्स की बात करें तो जो बात टीजर से सामने आई है उसके मुताबिक इसमें 64 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा और 3.5 एमएम ऑडियो जैक मिलेगा।

लॉन्चिंग तिथिः 10 जून

समयः 7 pm

इसके अलावा भी इस हैंडसेट में कई अलग चीजें मिलेंगी जो युवाओं को पसंद आ सकती हैं। बात कीमत की करें तो उम्मीद की जा रही है कि इस मामले में अन्य हैंडसेट की तुलना में ये काफी प्रतिस्पर्धी रहने वाला है। और अधिक जानकारी के लिए थोड़ा करें इंतजार या फिर टीजर देखने के लिए इस लिंक को फॉलो करें

OnePlus TV U1S भी होगा पेश

वनप्लस ने अपने टीवी यू1एस को भी टीज़ किया है। यह 'बेजललेस' डिजाइन और 4K रिजॉल्यूशन के साथ आएगा। टीवी में Dynaudio साउंड मिलेगा, जिसमें 30 वॉट के स्पीकर और HDMI 2.0 पोर्ट लगा है। यह टीवी Android TV 10 पर काम करेगा। वनप्लस टीवी यू1एस को लेकर कहा गया है कि यह 50 इंच, 55 इंच और 65 इंच स्क्रीन साइज़ के साथ आएगा। इसमें HDR10+, HLG और MEMC भी मिल सकता है। वनप्लस के टीवी में एनएफसी सपोर्ट वाला रिमोट मिल सकता है। इस स्मार्ट टीवी में वॉयस कमांड के लिए गूगल असिस्टेंट मिल सकता है, जो कि बिना रिमोट के भी काम कर सकता है।

खबरें और भी हैं...