एपल / नए एयरपॉड लॉन्च; कीमत 14,990 रुपए से शुरू, साथ में पेश किए कलरफुल वॉच बैंड्स



apple launches new airpods at price 15 thousand rupees including new Apple Watch bands
X
apple launches new airpods at price 15 thousand rupees including new Apple Watch bands

Dainik Bhaskar

Mar 22, 2019, 01:10 PM IST

गैजेट डेस्क. आईपैड मिनी और आईपैड एयर के लॉन्चिंग के बाद एपल ने बुधवार को सेकंड जनरेशन आईपॉड को लॉन्च कर दिया है। स्टैंडर्ड चार्जिंग केस और नए वायरलेस चार्जिंग केस ऑप्शन में उपलब्ध एपल के नए एयरपॉड की शुरुआती कीमत 14,990 रुपए है। कंपनी ने साथ में एपल वॉच के नए कलर बैंड को भी पेश किया है, जो स्प्रिंग सीजन से इंस्पायर्ड है।

एयरपॉड से 'हे सिरी' भी एक्सेस किया जा सकता है

  1. एपल एयरपॉड स्टैंडर्ड चार्जिंग केस की कीमत 14,990 रुपए है जबकि वायरलेस चार्जिंग केस की कीमत 18,990 रुपए है। इन्हें एपल के ऑथोराइज्ड सेंटर से बुक किया जा सकता है।

  2. नए एयरपॉड एपल एच1 चिप पर बेस्ड है, जिसे खासतौर पर हेडफोन में इस्तेमाल किया जाता है। इन एयरपॉड से एपल के असिस्टेंस फीचर 'हे सिरी' को भी एक्सेस कर सकते हैं।

  3. इस नए एयरपॉड से बिना हाथों के इस्तेमाल किए गाने बदलना, कॉल करना, वॉल्यूम कंट्रोल करना और डायरेक्शन पता करने जैसे कामों को किया जा सकेगा।

  4. कंपनी का दावा है कि यह दुनिया के सबसे बेहतर इयरफोन है जो ज्यादा टॉक टाइम, फास्ट कनेक्शन, हैंड्स फ्री 'हे सिरी' और नए वायरलेस बैटरी केस की सुविधा देते हैं।

स्प्रिंग सीजन से इंस्पायर्ड है वॉच बैंड के कलर

  1. एपल के नए वॉच बैंड कई नए ऑप्शन में उपलब्ध है जिसमें स्पोर्ट बैंड्स, स्पोर्ट लूप, नाइकी+ और हरमीस कलर एडिशन में लॉन्च किया गया है।

  2. कलरफुल स्पोर्ट बैंड और स्पोर्ट लूप की कीमत 3,900 रुपए से शुरू होती है। जो ब्लू, पपाया, स्पीयरमिंट जैसे कलर ऑप्शन में उपलब्ध है।

  3. नए प्रीमियम मॉडर्न बकल एंड लैदर लूप बैंड में कॉर्नफ्लोवर, सनसेट जैसे कलर ऑप्शन मिलेंगे। इन नए कलरफुल वॉच बैंड की बिक्री भारत में अगले महीने से शुरू हो जाएगी।

  4. कंपनी ने एपल XS और XS मैक्स स्मार्टफोन के लिए नए सिलिकॉन और लैदर केसेस को भी पेश किया है। सिलिकॉन केस की कीमत 3,500 रुपए से जबकि लैदर केस की कीमत 4,500 रुपए से शुरू होती है।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना