OnePlus 7 Pro का अद्भुत कैमरा, हार्पर्स बाजार ने अपने मैगजीन कवर में इसी फोन से किए गए शूट को दी जगह

OnePlus 7 Pro स्मार्टफोन के इस शूट में ब्रिटिश अभिनेत्री, मॉडल और एक्टिविस्ट जमीला जमील को फीचर किया गया है।

Dainik Bhaskar

May 02, 2019, 12:49 PM IST
Image shot with OnePlus 7 Pro is May cover for Harper's Bazaar magazine

अक्सर लाइफस्टाइल मैगजीन के कवर पर जो फोटो इस्तेमाल होते हैं, उन्हें दुनिया के सबसे बेहतरीन डीएसएलआर कैमरों से शूट किया जाता है। क्या किसी स्मार्टफोन के कैमरे के नतीजे डीएसएलआर क्वालिटी से भी टक्कर ले सकते हैं? इसका जवाब जल्द ही रिलीज होने वाले हार्पर्स बाजार इंडिया मैगजीन के मई माह के कवर से मिलने वाला है। पहली बार इस मैगजीन ने कवर और कवर स्टोरी को किसी स्मार्टफोन पर शूट किया है। जल्द ही रिलीज होने वाले OnePlus 7 Pro स्मार्टफोन के इस शूट में ब्रिटिश अभिनेत्री, मॉडल और एक्टिविस्ट जमीला जमील को फीचर किया गया है।

जमीला OnePlus 7 Pro स्मार्टफोन के इस फोटोशूट से काफी खुश हैं और कहती हैं कि मैगजीन में दिख रहे उनके फोटोग्राफ्स में किसी तरह की डिजिटल रिटचिंग अथवा एयरब्रशिंग नहीं की गई है।

हार्पर्स बाजार की संपादक नोनिता कालरा कहती हैं कि स्मार्टफोन के साथ फोटोशूट के लिए जुड़ने का उनका कदम बिल्कुल ठीक था, क्योंकि OnePlus 7 Pro का कैमरा ब्यूटिफुल वाइब्रेंसी के साथ लाइफ को कैप्चर करने का काम करता है। ये तस्वीरें भरोसेमंद लेंस के साथ पेश की गई हैं और इनमें कोई फेरबदल नहीं किया गया है। इन तस्वीरों को वैसे ही पेश किया गया है, जैसी वे हैं और हमें इस सच्चाई का जश्न मनाना चाहिए।

हार्पर्स बाजार ने जमीला के साथ इस फोटोशूट को लॉस एंजिल्स के में एक रूफटॉप टेरेस पर शूट किया है। OnePlus 7 Pro के कैमरे से साफ नीले आसमान के सामने कपड़ों की ब्राइटनेस शानदार तरीके से कैप्चर हुई है। हार्पर्स बाजार के क्रिएटिव डायरेक्टर भी इस शूट के दौरान मौजूद थे। वे कहते हैं कि OnePlus 7 Pro का कैमरा पिक्चर परफेक्ट है और इसका आउटपुट शानदार है। यकीन नहीं होता कि किसी एप या कम्प्यूटर से जोड़े बिना ही रॉ—इमेज शूट करने का भी विकल्प हो सकता है। वे बताते हैं कि उन्होंने OnePlus 7 Pro के कैमरे से बिहाइंड—द—सीन्स क्लिप्स भी कैप्चर की और पाया कि इस फोन के वीडियो और भी बेहतर हैं।

इंडिया टुडे लाइफस्टाइल ग्रुप के पब्लिशर करन विल्सन ने उत्साह प्रकट करते हुए कहा कि यह सीजन का कवर साबित होने वाला है। वे कहते हैं कि उन्होंने जो किया है, वह अभूतपूर्व है और हमने दो मशहूर ग्लोबल ब्रांड्स हार्पर्स बाजार और OnePlus 7 की ऊर्जा को खूबसूरती के साथ मिलाने का काम किया है।

बहुप्रतीक्षित OnePlus 7 Pro न्यूयॉर्क, लंदन और बेंगलूरु में 14 मई को एक साथ आयोजित होने वाली इवेंट्स में लॉन्च किया जाएगा।


OnePlus 7 सीरीज के लॉन्च इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग इस लिंक पर होगी—
https://www.youtube.com/watch?v=tq26eVb_-ww

X
Image shot with OnePlus 7 Pro is May cover for Harper's Bazaar magazine
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना