विज्ञापन

फ़ोन मार्केट में आग लगाने आ गया है OPPO K1

Dainik Bhaskar

Feb 09, 2019, 09:00 AM IST

फ़ोन की सबसे बड़ी ख़ासियत इसका इन- स्क्रीन फिंगरप्रिंट स्कैनर है।

OPPO K1 with in-screen finger print scanner launches in India
  • comment

हाल ही में OPPO ने अपनी K- Series का पहला स्मार्ट फोन OPPO K1 चीन में लॉंच किया था और अब वो भारतीय मार्केट में तहलका मचाने को तैयार है। इस स्मार्टफोन की खासियत इसमें दिया गया इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट स्कैनर है। इसके साथ ही इस डिवाइस में 25 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा और 16+2 मेगापिक्सल के दो रियर कैमरे जैसी खूबियां भी हैं। ये फोन AMOLED डिस्प्ले के साथ 6.41 इंच स्क्रीन में आता है, जो यूजर्स को एक बेहतरीन स्क्रीन का अनुभव देगा। तो आइए जानते हैं OPPO K1 के खास फीचर्स के बारे में।

K1 में हैं 'इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट स्कैनर ' के साथ कुछ बेहतरीन डिस्प्ले फीचर्स भी K1 में हैं 'इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट स्कैनर ' के साथ कुछ बेहतरीन डिस्प्ले फीचर्स भी
  • comment


OPPO के इस नए K1 फोन में 6.41 इंच की वाटरस्क्रीन के साथ 91% स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो भी मौजूद है। AMOLED डिस्प्ले वाले इस फोन में आपको गेम्स और मूवी देखने का एक नया और बेहतरीन अनुभव प्राप्त होगा। साथ ही इस फोन की सबसे बड़ी ख़ासियत इसका इन- स्क्रीन फिंगरप्रिंट स्कैनर है जो यूज़र्स को तेज़ और सही अनलॉकिंग का अनुभव देता है। शटर जैसी दिखने वाली स्क्रीन को टच करने से फोन को एक पल/ फ्लैश में अनलॉक किया जा सकता है। अगर बात की जाए कुछ अलग स्क्रीन फीचर की तो इस फोन का फ्रंट पैनल कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 से बना है।

 

3 डी ग्रेडिएंट बॉडी 3 डी ग्रेडिएंट बॉडी
  • comment


OPPO K1 फोन में आपको एस्ट्रल ब्लू और पियानो ब्लैक जैसे बेहतरीन बॉडी कलर मिलेंगे। K1 की बॉडी के लुभावने कलर के पीछे की खासियत है इसके शेल के ग्रेडिएंट्स के साथ छिपे हुए एक इनोवेटिव नैनो-स्केल आईएमटी 3D इंजेक्शन मोल्डिंग। जिसमें भरी लाइनें, रोशनी और अंधेरे में मिलकर फोन की बॉडी को तरह तरह के बेहतरीन रंगों में बदल देती है जिसकी वजह से ये फोन एक कीमती चीज़ की तरह चमकता है।

 

AI तकनीक और बेहतरीन कैमरा फीचर्स से लैस है OPPO K1 AI तकनीक और बेहतरीन कैमरा फीचर्स से लैस है OPPO K1
  • comment

फोन खरीदते समय प्रोसेसर, डिजाइन के अलावा कैमरा भी एक ऐसा फीचर है जो एक बड़ी भूमिका निभाता है। इसलिए OPPO ने अपने इस K1 फोन को लोगों की जरूरतों के हिसाब से डिज़ाइन किया है। इस फोन में आपको 25-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा और 16+2 मेगापिक्सल के दो रियर कैमरे मिल जाता है  साथ ही इसका AI पोर्ट्रेट मोड अच्छी फोटोग्राफी में भी मदद करता है। 

 

Oppo K1 स्पेसिफिकेशन Oppo K1 स्पेसिफिकेशन
  • comment

OPPO K1, एंड्रॉयड 8.1 ओरियो आधारित कलर ओएस 5.2 पर काम करता है। इस हैंडसेट में ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर का इस्तेमाल हुआ है जिसकी स्पीड 2.2 गीगाहर्ट्ज है। यह फोन 4 जीबी रैम और 3,600 mAh की बैटरी के साथ आता है। इस फोन की इनबिल्ट स्टोरेज 64 जीबी है जो ज़रूरत पड़ने पर माइक्रोएसडी कार्ड के इस्तेमाल से 256 जीबी तक बढ़ सकती है।

 

अगर आप 15 से 20 हज़ार की रेंज में एक बेहतरीन फीचर्स वाला फोन लेना चाहते हैं तो OPPO K1 एक लाजवाब ऑप्शन है जो आपको परफॉर्मेंस के मामले में निराश नहीं करेगा। 

 


ऐसे धमाकेदार फ़ीचर्स जैसे कि इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर जो कि केवल महंगे फ़ोन्स में पाया जाता था अब मिलेगा OPPO K1 में सिर्फ 16990/- रु में जो आप खरीद सकते हैं 12 फरवरी से फ्लिपकार्ट पे ।  

 

X
OPPO K1 with in-screen finger print scanner launches in India
K1 में हैं 'इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट स्कैनर ' के साथ कुछ बेहतरीन डिस्प्ले फीचर्स भीK1 में हैं 'इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट स्कैनर ' के साथ कुछ बेहतरीन डिस्प्ले फीचर्स भी
3 डी ग्रेडिएंट बॉडी3 डी ग्रेडिएंट बॉडी
AI तकनीक और बेहतरीन कैमरा फीचर्स से लैस है OPPO K1AI तकनीक और बेहतरीन कैमरा फीचर्स से लैस है OPPO K1
Oppo K1 स्पेसिफिकेशनOppo K1 स्पेसिफिकेशन
COMMENT
Astrology
Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन