न्यू लॉन्च / प्रीमियमएवी ने ब्लूटूथ हैंड्सफ्री ईयरबड्स लॉन्च किए, कीमत 499 रुपए

PremiumAV Launches Wireless Bluetooth Handsfree
X
PremiumAV Launches Wireless Bluetooth Handsfree

दैनिक भास्कर

Jul 27, 2019, 03:50 PM IST

गैजेट डेस्क. देश की लीडिंग कंपनियों में शुमार प्रीमियमएवी ने वायरलेस ब्लूटूथ हैंड्सफ्री ईयरबड्स लॉन्च किए हैं। इन्हें इस तरह डिजाइन किया गया है जिससे यूजर्स को किसी तरह की परेशानी नहीं आए। इनसे लंबे समय तक म्यूजिक सुन सकते हैं। वहीं, कॉल्स के लिए पूरी तरह कम्फर्टेबल हैं। कंपनी का कहना है कि इससे आपकी डेली लाइफस्टाइल आसान होगी। घूमने-फिरने और जिम के दौरान भी इनका इस्तेमाल किया जा सकता है। इसकी कीमत 499 रुपए है। जिसे ग्राहक अमेजन से खरीद पाएंगे। कंपनी इस पर एक साल की वारंटी भी दे रही है। बता दें कि प्रीमियमएवी एंटीवायरस सॉफ्टवेयर बनाने वाली देश की अग्रणी कंपनियों में से एक है।

 

वायरलेस ईयरबड्स के फीचर्स

 

प्रीमियमएवी के वायरलेस ईयरबड्स से म्यूजिक का मजा लिया जा सकता है। कॉल के दौरान इससे क्लियर आवाज सुनाई देगी। इसके साथ, एसएमएस का नोटिफिकेशन, CVC डबल नॉइस रिडक्शन, पावर डिस्प्ले सेफ्ल-टाइमर फंग्शन, HS स्टीरियो लॉन्ग स्टैंडबाइ लाइट वेट जैसे फीचर्स दिए हैं।

 

प्रीमियमएवी के सीईओ संजय गर्ग ने ईयरबड्स लॉन्चिंग इवेंट में कहा, "आज की फास्ट जनरेशन को बिना जोड़ वाली और वायरलेस डिवाइस पसंद है। हमारे नए ब्लूटूथ हैंड्सफ्री एयरबड्स उनकी इस जरूरत को पूरा करेंगे। ये वायर फ्री होने के साथ लाइट वेट भी है। इसकी प्रीमियम क्वालिटी है जिसके चलते अच्छा साउंड और इफेक्ट्स मिलेंगे। हम ग्राहकों को हमेशा बेस्ट क्वालिटी प्रोडक्ट देने की बात कहते हैं।"

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना