पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Samsung Galaxy A10s With Octa Core SoC Launched

गैलेक्सी A10 का अपग्रेड मॉडल A10s लॉन्च, डुअल-रियर कैमरा और ऑक्टा-कोर प्रोसेसर मिलेगा

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

गैजेट डेस्क. सैमसंग ने भारतीय बाजार में गैलेक्सी A सीरीज का नया स्मार्टफोन गैलेक्सी A10s लॉन्च कर दिया है। ये A10 का अपग्रेड वैरिएंट है। फोन में डुअल रियर कैमरा के साथ ऑक्टा-कोर प्रोसेसर मिलेगा। ये ब्लैक, ब्लू, ग्रीन और रेड कलर वैरिएंट में मिलेगा। हालांकि, अभी कंपनी ने इसकी कीमत और उपलब्धता के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है। बता दें कि गैलेक्सी A10 की मौजूदा कीमत 7,990 रुपए है।

1) सैमसंग गैलेक्सी A10s के स्पेसिफिकेशन

  इस स्मार्टफोन में डुलअ-सिम (नैनो) सपोर्ट दिया है। फोन गूगल के एंड्रॉयड 9 पाई ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करेगा। इसमें 6.2-इंच की HD+ इनफिनिटी-V डिस्प्ले स्क्रीन दी है, जिसका रेजोल्यूशन (720x1520 पिक्स्ल) है। इसका आसपेक्ट रेशियो 19:9 है। फोन में सैमसंग का ऑक्टा-कोर प्रोसेसर और 2GB रैम मिलेगा।

कंपनी ने इसमें डुअल-रियर कैमरा सेटअप किया है, जो 13 मेगापिक्सल (f/1.8) और 2 मेगापिक्सल (f/2.4) के कॉम्बिनेशन में दिया है। सेल्फी के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल (f/2.0) कैमरा दिया है। यानी गैलेक्सी A10 की तुलना में इसमें पावरफुल कैमरा मिलेगा। बता दें कि A10 में सिंगल रियर कैमरा था। वहीं, सेल्फी के लिए 5 मेगापिक्सल कैमरा दिया था।

फोन का ऑनबोर्ड स्टोरेज 32GB है, इसे माइक्रो SD कार्ड की मदद से 512GB तक बढ़ाया जा सकता है। ये फोन 4G LTE को सपोर्ट करता है। साथ ही, इसमें वाई-फाई, ब्लूटूथ, GPS/ A-GPS जैसे कनेक्टिविटी फीचर्स भी दिए हैं। सिक्योरिटी के लिए इसके बैक साइड में फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया है। फोन में 4,000mAh की बैटरी मिलेगा, जो A10 में 3400mAh थी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन पारिवारिक व आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदाई है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ विश्वास से पूरा करने की क्षमता रखे...

और पढ़ें