न्यू लॉन्च / 25 हजार रुपए कीमत का सोनी SRS-XB402M वायरलेस स्पीकर, 18 अगस्त तक मिलेगा 5 हजार का डिस्काउंट



Sony SRS-XB402M Wireless Speaker With Amazon Alexa Launched in India at 24990 rupees, know specifications, features and
X
Sony SRS-XB402M Wireless Speaker With Amazon Alexa Launched in India at 24990 rupees, know specifications, features and

  • लॉन्चिंग ऑफर के तहत इसे 18 अगस्त तक सिर्फ 19,990 रुपए में खरीद सकते हैं
  • इसमें इन-बिल्ट अमेजन एलेक्सा वॉयस असिस्टेंट फीचर भी मिलेगा
  • यह ऑफलाइन रिटेलर्स और ऑनलाइन प्लेटफार्म पर बिक्री के लिए उपलब्ध है

Dainik Bhaskar

Aug 14, 2019, 01:11 PM IST

गैजेट डेस्क. सोनी ने अपने ऑडियो प्रोडक्ट पोर्टफोलियो को बढ़ाने के लिए भारत में नए वायरलेस स्पीकर (SRS-XB402M) को लॉन्च कर दिया है। इसकी कीमत 24,990 रुपए है। स्पीकर में बिल्ट-इन अमेजन एलेक्सा, ब्लूटूथ और वाई-फाई कनेक्टिविटी जैसे फीचर्स मौजूद है। इसकी बिक्री 13 अगस्त से ऑफलाइन और ऑनलाइन प्लेटफार्म पर शुरू हो चुकी है। लॉन्चिंग ऑफर के तहत इसे 18 अगस्त तक 19,990 रुपए में खरीदा जा सकेगा।

इसे मिली है IP67 रेटिंग

  1. सोनी SRS-XB402M पोर्टेबल और वायरलेस स्पीकर कंपनी की एक्सट्रा बेस लाइनअप का हिस्सा है। इसमें पार्टी लाइट लगी है जो म्यूजिक के साथ सिंक्रोनाइज हो जाती है। डिवाइस के सारे कंट्रोल्स इसके टॉप पर दिए गए हैं। इसे ट्रेडिशनल ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के जरिए स्मार्टफोन, टैबलेट और कम्प्यूटर से कनेक्ट किया जा सकता है।

  2. स्पीकर में इन-बिल्ट अमेजन एलेक्सा फीचर के जरिए वॉयस असिस्टेंट की सुविधा मिलेगी। इसके जरिए स्पीकर को  बिना स्मार्टफोन से कनेक्ट किए बिना ही ऑडियो स्ट्रीमिंग सर्विसेस जैसे अमेजन म्यूजिक, जियो सावन, ट्यूनइन और किंडल को एक्सेस किया जा सकेगा। इसे स्पॉटिफाई कनेक्ट के साथ भी इस्तेमाल किया जा सकता है।

  3. इसे सोनी म्यूजिक सेंटर ऐप से भी कंट्रोल किया जा सकता है। यह आईओएस और एंड्रॉयड यूजर्स के लिए उपलब्ध है। कंपनी का कहना है कि यह स्पीकर सिंगल चार्जिंग में 12 घंटे तक चलते हैं। इसे IP67 रेटिंग भी मिली हुई है यानी यह डस्ट और वॉटर रेजिस्टेंट है।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना