न्यू लॉन्च / टोरेटो का नया वाटरप्रूफ रेटिंग वाला ब्लूटूथ स्पीकर, सिंगल चार्ज पर 5 घंटे तक चलेगा



Toreto brings in Boom Powerful and Dynamic speaker
X
Toreto brings in Boom Powerful and Dynamic speaker

दैनिक भास्कर

Aug 07, 2019, 05:02 PM IST

गैजेट डेस्क. इनोवेटिव एवं पोर्टेबल डिजिटल प्रोडक्ट बनाने वाली भारतीय कंपनी टोरेटो ने नया पोर्टेबल ब्लूटूथ स्पीकर बूम लॉन्च किया है। ये वाटरप्रूफ है जिसके लिए IPX5 रेटिंग दी गई है। कंपनी ने इसे ऐसे यूजर्स के लिए डिजाइन किया है जिन्हें एडवेंचर के दौरान म्यूजिक पसंद है। इसके एक्सटीरियर में प्रीमियम क्वालिटी की रग्ड रबर का इस्तेमाल किया गया है, जो इसे शॉकप्रूफ बनाती हैं।

  • 10 वॉट का साउंड आउटपुट

    10 वॉट का साउंड आउटपुट

    बूम स्पीकर में 10 वॉट का साउंड आउटपुट है। यानी इनडोर और आउटडोर दोनों जगहों पर इस स्पीकर से म्यूजिक का मजा लिया जा सकता है। ब्लूटूथ 5.0 कनेक्टिविटी के साथ इसमें यूएसबी केबल, टीएफ कार्ड, एफएम रेडिया और ऑक्स केबल कनेक्टिविटी फीचर्स भी दिए हैं। इसे स्पोटर्स एक्टीविटीज, पूल पार्टीज, कैम्पिंग में भी इस्तेमाल कर सकते हैं। स्पीकर की ब्लूटूथ रेंज 10 मीटर है जिसके चलते दूर बैठकर भी आप इसे स्मार्टफोन से ऑपरेट कर पाएंगे। इसमें TWS फीचर दिया है जिसके चलते दो स्पीकर आप एक ही फोन से कनेक्ट कर सकते हैं।

  • सिंगल चार्ज पर 5 घंटे का बैकअप

    सिंगल चार्ज पर 5 घंटे का बैकअप

    टोरेटो ने इस स्पीकर में 1500mAh की बैटरी दी है। कंपनी का दावा है कि सिंगल चार्ज करने के बाद इससे 5 घंटे तक नॉनस्टॉप म्यूजिक का मजा लिया जा सकता है। स्पीकर का वजन करीब 345 ग्राम है। ये ब्लैक कलर में उपलब्ध है, वहीं इसकी कीमत 1799 रुपए है। ग्राहक इसे ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों प्लेटफॉर्म से खरीद सकते हैं। कंपनी इस पर एक साल की वारंटी भी देती है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना