अपकमिंग / 20 फरवरी को लॉन्च होगा वीवो V15 Pro, 32MP पॉप अप कैमरा से लैस दुनिया का पहला स्मार्टफोन

Dainik Bhaskar

Feb 15, 2019, 04:54 PM IST



Vivo v15 pro to be launced at 20 february first phone with 32mp pop up camera
X
Vivo v15 pro to be launced at 20 february first phone with 32mp pop up camera

  • दुनिया का पहला फोन जिसमें 32 मेगापिक्सलस का पॉप अप सेल्फी कैमरा
  • फोन में ट्रिपल रियर कैमरा दिए गए है जो 48 मिलियन क्वाड पिक्सल सेंसर्स है।
  • वीवो नेक्स (39,990 रु.) से कम हो सकती है इसकी कीमत

गैजेट डेस्क. वीवो इंडिया ने हाल ही में अपने मोस्ट अवेटेड स्मार्टफोन वीवो  V15 Pro का वीडियो टीजर अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर जारी कर दिया है। इसे 20 फरवरी को लॉन्च किया जाएगा। कंपनी का दावा है कि यह दुनिया का पहला स्मार्टफोन है जिसमें 32 मेगापिक्सल को पॉप अप सेल्फी कैमरा है। सेफ्टी के लिए इसमें इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी है।

 

इस स्मार्टफोन का टीजर अमेजन और फ्लिपकार्ट पर दिखाया जा चुका है, जिससे यह कहा जा सकता है कि स्मार्टफोन दोनों ही वेबसाइटों पर उपलब्ध होगा। दोनों ही वेबसाइटों पर 'Notify Me' का बटन लाइव है। इसे खरीदने के इच्छुक ग्राहक वेबसाइट पर अपना रजिस्ट्रेशन कर फोन की सेल के बारे में जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

 

यह पहली बार नहीं है जब कंपनी ने फोन का वीडियो टीजर सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इससे पहले भी वीवो V15 Pro का वीडियो टीजर शेयर कर चुकी है जिसमें फोन के रियर ट्रिपल कैमरा पर काफी फोकस किया गया था। कंपनी इस फोन का प्रमोशन करने के लिए ऑनलाइन कॉन्टेस्ट का आयोजन कर चुकी है।

 

फोन में क्या है खास...

  • वैसे तो फोन की फीचर्स की पुष्टि इसकी लॉन्चिंग के बाद ही हो पाएगी लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इसमें 6.39 का फुल एचडी+ सुपर एमोलेड अल्ट्रा फुलव्यू डिस्प्ले पैनल होगा जो क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर होगा।
  • इसे 6 जीबी और 128 जीबी रैम ऑप्शन के साथ बाजार में पेश किया जा सकता है। 
  • इस स्मार्टफोन में 3700 mAh का बैटरी पैक मिल सकता है जिसमें ड्युअल इंजन फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया जा सकता है।
  • फोन में ट्रिपल AI कैमरा सेटअप दिया गया है जो इस वीडियो टीजर में भी देखा जा सकता है। इसमें 48 मेगापिक्सल सेंसर है हालांकि बाकी दो कैमरों कितने मेगापिक्सल के होंगे इसकी पुष्टी फिलहाल नहीं हो पाई है। लेकिन कयास लगाए जा रहे हैं कि इसमें 8MP का सेकेंड्री सेंसर और 5MP का तीसरा सेंसर हो सकता है। 
     
COMMENT