टाटा / हेक्सा, हैरियर, नेक्सन समेत कई मॉडल्स पर मिल रहा दो लाख रु. तक का डिस्काउंट, ऑफर सिर्फ BS4 मॉडल्स पर

Tata Motors Offers Benefits upto 2 lakh rupees on BS4 models know list of cars and benefits
X
Tata Motors Offers Benefits upto 2 lakh rupees on BS4 models know list of cars and benefits

Dainik Bhaskar

Feb 13, 2020, 06:32 PM IST
ऑटो डेस्क. 1 अप्रैल से नए एमिशन नॉर्म्स लागू होने वाले हैं। इसके बाद से बीएस4 व्हीकल्स का रजिस्ट्रेशन नहीं होगा। इसी को देखते हुए टाटा मोटर्स ने अपना बीएस4 व्हीकल्स पर दो लाख रुपए तक का डिस्काउंट ऑफर कर रही है। यह ऑफर टाटा हेक्सा, हैरियर, जेस्ट, बोल्ट, टिगोर, नेक्सन समेत कई मॉडल्स पर दिया जा रहा है।

इन मॉडल्स पर मिल रहा है डिस्काउंट

  1. टाटा हेक्सा: 2 लाख रुपए का डिस्काउंट

    सबसे ज्यादा डिस्काउंट टाटा हेक्सा पर दिया जा रहा है। इसपर 1.5 लाख रुपए का कैश बेनेफिट समेत 50 हजार रुपए का एडिशनल डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसे टाटा के फ्लैगशिप मॉडल ग्रेविटास के साथ रिप्लेस भी किया जाना है वहीं उम्मीद की जा रही है कि आने वाले महीने में कंपनी हेक्सा का बीएस6 वैरिएंट भी पेश करेगी  जिसे हेक्सा सफारी कॉन्सेप्ट के नाम से एक्सपो में पेश किया गया था। बीएस4 हेक्सा में 2.2 लीटर का फोर सिलेंडर डीजल इंजन है जो 150 हॉर्स पावर/320 एनएम टॉर्क समेत 156 हॉर्स पावर/400 एनएम टॉर्क ऑप्शन में अवेलेबल है।

  2. टाटा हैरियर: 1.3 लाख रुपए का डिस्काउंट

    170 हॉर्स पावर वाली बीएस6 कंप्लेंट हैरियर की लॉन्चिंग के बाद कंपनी इसके बीएस4 वर्जन पर 1.3 लाख रुपए तक का बेनेफिट दी रही है। बीएस4 हैरियर में 2.0 लीटर का डीजल इंजन है जो 140 हॉर्स पावर की ताकत और 350 एनएम का टॉर्क मिलता है। इसमें 6 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स है जो इसके फ्रंट व्हील्स में पावर देता है।

  3. टाटा जेस्ट: 90 हजार रुपए का डिस्काउंट

    टाटा जेस्ट कंपनी के पुराने मॉडल में से एक है। इसे कॉम्पैक्ट सेडान में इंडिगो के बाद उतारा गया था। कंपनी इसपर 90 हजार रुपए का बेनेफिट दे रही है। यह 1.2 लीटर टर्बो पेट्रोल के साथ 1.3 लीटर डीजल इंजन ऑप्शन में अवेलेबल है।

  4. टाटा टिगोर: 70 हजार रुपए का डिस्काउंट

    पिछले महीने ही टाटा मोटर्स ने एक साथ टाटा नेक्सन, टियागो और टिगोर का फेसलिफ्ट वर्जन लॉन्च किए। अब डीलर इनके प्री-फेसलिफ्ट वर्जन पर 70 हजार रुपए तक के बेनेफिट्स दे रही है। इसके डीजल वर्जन में सबसे ज्यादा बेनेफिट दिया जा रहा है जबकि पेट्रोल कॉम्पैक्ट सेडान पर 60 हजार रुपए तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है। प्री-फेसलिफ्ट वर्जन दो इंजन ऑप्शन में अवेलेबल हैं जिसमें 85 हॉर्स पावर वाला 1.2 लीटर 3 सिलेंडर पेट्रोल और 70 हॉर्स पावर वाला 1.05 लीटर का 3 सिलेंडर डीजल इंजन शामिल हैं।

  5. टाटा नेक्सन: 55 हजार रुपए का डिस्काउंट

    टाटा मोटर्स सब-कॉम्पैक्ट एसयूवी नेक्सन के प्री-फेसलिफ्ट मॉडल पर 55 हजार रुपए तक का डिस्काउंट ऑफर कर रही है। नए एमिशन नॉर्म्स आने से पहले कंपनी इसके बीएस4 स्टॉक को खत्म करने की तैयारी में है। कंपनी ने पिछले महीने ही बीएस6 नेक्सन को शोकेस किया है। इसमें पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन ऑप्शन अवेलेबल है।

  6. टाटा टियागो:  50 हजार रुपए का डिस्काउंट

    भारतीय बाजार में मारुति सुजुकी वैगनआर और हुंडई सेट्रो के कॉम्पीटिटर के तौर पर देखी जाने वाली टाटा टियागो पर कंपनी 50 हजार रुपए तक का डिस्काउंट ऑफर कर रही है। कंपनी इसके डीजल वैरिएंट पर 50 हजार जबकि पेट्रोल वैरिएंट पर 45 हजार का डिस्काउंट ऑफर कर रही है।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना