विज्ञापन

आईएसडी / एयरटेल ने घटाईं कॉल रेट, बांग्लादेश 2.99 रु. और नेपाल के लिए 7.99 रु. प्रति मिनट हुईं

Dainik Bhaskar

Mar 25, 2019, 09:29 PM IST


airtel customers can call in bangladesh and nepal with new call rates
X
airtel customers can call in bangladesh and nepal with new call rates
  • comment

  • अब बांगलादेश और नेपाल में नियमित कॉलिंग के लिए आइएसडी पैक की जरूरत नहीं पड़ेगी
  • पहले बांग्लादेश में 12 रु. प्रति मिनट और नेपाल में 13 रु. प्रति मिनट की दर से होती थी कॉलिंग

नई दिल्‍ली. भारती एयरटेल ने आज बांग्‍लादेश और नेपाल के लिये नयी आइएसडी कॉल रेट्स की घोषणा की है। अब ग्राहक बांग्लादेश में 2.99 रुपए और नेपाल में 7.99 रुपए प्रति मिनट की दर से कॉल कर सकेंगे। पहले बांग्लादेश में कॉल करने की दर 12 रुपए प्रति मिनट और नेपाल में कॉल करने की दर 13 रुपए प्रति मिनट थी।  

कॉलिंग दरों में की 40% तक की कमी

  1. बांग्‍लादेश के लिए अब कॉल की कीमत सिर्फ 2.99 रुपए प्रति मिनट होगी, जोकि पहले 12 रुपए प्रति मिनट थी। इस तरह कॉल दरों को 75% कम कर दिया गया है। इसी तरह अब नेपाल में कॉल करने के लिये 7.99 रुपए प्रति मिनट की दर से चार्ज देना होगा। यह नई कॉल दर पहले की 13 रुपए की कॉल से लगभग 40% कम है।

  2. नए आइएसडी कॉल दरें, जोकि फिलहाल एयरटेल के प्रीपेड मोबाइल यूजर्स के लिए उपलब्‍ध हैं, इंडस्‍ट्री में सबसे किफायती हैं और बांग्‍लादेश एवं नेपाल में कॉल करने के लिए अतिरिक्‍त आइएसडी पैक भी नहीं खरीदना पड़ेगा। एयरटेल मोबाइल ग्राहक अब अपने रेगुलर रिचर्ज पैक्‍स एवं बंडल्‍स के साथ सबसे प्रतिस्‍पर्धी आइएसडी टैरिफ का फायदा ले सकते हैं।

  3. भारती एयरटेल के सीओओ अजय पुरी ने कहा, एयरटेल की नई कॉलिंग दरें, टैरिफ्स को आसान बनायेंगे और इन पड़ोसी देशों में कॉल करने के लिये स्‍पेशल आइएसडी पैक्‍स की जरूरत को समाप्‍त करेंगे। एयरटेल रिटेल और बिजनेस ग्राहकों को दरों में हुई इस कटौती का भरपूर लाभ मिलेगा।

COMMENT
Astrology
Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन