न्यू लॉन्च / Airtel Xstream सर्विस शुरू, 3,999 रुपए में मिलेगी 1Gbps की इंटरनेट स्पीड



airtel launches xstream fibre broadband facility with 1gbps internet speed
X
airtel launches xstream fibre broadband facility with 1gbps internet speed

Dainik Bhaskar

Sep 11, 2019, 06:11 PM IST

यूटिलिटी डेस्क. एयरटेल ने हाल ही में अपनी Airtel Xstream Fiber सर्विस को पेश किया था। वहीं, अब कंपनी ने 1Gbps हाई-स्पीड ब्रॉडबैंड सर्विस को भी उपलब्ध करा दिया है। यह जियोफाइबर को टक्कर दे सकती है। एयरटेल ने जियो फाइबर के कर्मशियल लॉन्च से पहले अपने स्मार्ट सेट-टॉप बॉक्स को लॉन्च कर दिया था। आइए जानते हैं एयरटेल इसमें क्या कुछ ऑफर कर रहा है।

इससे जुड़ी खास बातें...

  1. मिलेगी 1Gbps की स्पीड

    पिछले हफ्ते लॉन्च हुए जियो फाइबर के 3,999 रुपए वाले प्लान में यूजर्स को 1Gbps की इंटरनेट स्पीड दी जा रही है। जियो के इस ऑफर को एयरटेल ने अपने इस नए ऑफर से पीछे छोड़ने की तैयारी में है और वह यूजर्स को 3,999 रुपये का 1Gbps स्पीड वाला प्लान ऑफर कर रहा है। इस प्लान में यूजर्स को डेली 3.3TB डेटा मिलेगा।

  2. फ्री कॉलिंग और ओटीटी ऐक्सेस

    एयरटेल Xstream फाइबर यूजर्स को इस प्लान में देशभर में करने के लिए फ्री लैडलाइन कॉलिंग के साथ अमेजन प्राइम और नेटफ्लिक्स जैसे ओटीटी ऐप्स का एक्सेस भी दे रहा है। 

    • ओटीटी प्लैटफॉर्म्स के अलावा Xstream यूजर्स को सैटेलाइट चैनल, लाइव टीवी, हिंदी और अंग्रेजी फिल्मों के साथ क्षेत्रीय भाषाओं वाले कॉन्टेंट भी ऑफर किए जा रहे हैं। इसके साथ ही इसमें AirtelThanks में मिलने वाले बेनिफिट्स भी ऑफर किए जा रहे हैं।
    • इसी तरह का प्लान Jio Fiber में भी है, जिसमें यूजर्स को 3,999 रुपए में 1Gbps स्पीड पर इंटरनेट मिलता है। अगर बात करें एयरटेल के एक्सट्रीम फाइबर प्लान की तो 3,999 रुपए वाले प्लान में यूजर्स को किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड लैंडलाइन फ्री कॉल्स मिलेंगी।

  3. टीवी शो का भी उठा सकते हैं लुत्फ

    इस सर्विस में ऑनलाइन फिल्म से लेकर टीवी शो का भी लुत्फ उठाया जा सकेगा। इसके साथ ग्राहकों को इसमें ZEE5, Hooq, Hoi Choi, Eros Now, HungamaPlay, ShemarooMe, Ultra और Curiosity Stream की ओर से 10,000 फिल्म और शो भी मिलेंगे।

  4. फिलहाल इन शहरों में शुरू हुई सुविधा

    फिलहाल एयरटेल एक्सट्रीम सुविधा दिल्ली, गुरुग्राम, फरीदबाद, नोएडा, गाजियाबाद, मुंबई, पुणे, बैंगलोर, हैदराबाद, चेन्नई, चंडीगढ़, कोलकाता, इंदौर, जयपुर और अहमदाबाद में मिलेगी। आने वाले समय में इसे और भी जगह लॉन्च किए जाने की योजना है।

     

    इस सुविधा के बारे में अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करें

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना