इनोवेशन / आनंद महिंद्रा ने ट्वीट किया हैट अंब्रेला का वीडियो, इसे ड्रोन अंब्रेला से बेहतर बताया



X

  • महिंद्रा कंपनी के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने ट्वीट किया- सिंपल, ट्रबल फ्री और फैशन फ्रेंडली हैट
  • 2 दिन पहले ड्रोन अंब्रेला को आनंद ने बताया था बेहतर

Jun 29, 2019, 09:20 PM IST

गैजेट डेस्क. महिंद्रा कंपनी के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने एक नए इनोवेटिव अंब्रेला का ट्वीट किया है। उन्होंने लोगों के एक ऐसे अंब्रेला के बारे में बताया है जो कैप के जैसा है, लेकिन सिर के साथ कंधे को भी कवर कर लेता है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि अगर ड्रोन अंब्रेला का ब्लूटूथ काम करना बंद कर दे तब सिंपल, ट्रबल फ्री और फैशन फ्रेंडली हैट अंब्रेला काम आएगा। दरअसल उन्होंने दो दिन पहले एक ड्रोन अंब्रेला का भी ट्वीट किया था।

  • हैट अंब्रेला का ट्वीट

     


    हैट अंब्रेला वाला फायदा

     

    हल्की बारिश के दौरान ये हैट अंब्रेला बेहद काम आता है। ये सिर पर फिक्स हो जाता है, जिसके चलते इसे हाथ में पकड़ना नहीं पड़ता। यानी आपके दोनों हाथ फ्री रहते हैं। फोल्ड होने के बाद ये 11-इंच का हो जाता है, जिसके चलते इसे किसी बैग में आसानी से रखा जा सकता है। इसकी ऑनलाइन कीमत 349 रुपए से शुरू है।

  • आनंद ने ड्रोन अंब्रेला का किया था ट्वीट

     

     

    आनंद महिंद्रा ने 27 जून को एक ऑटोनॉमस ड्रोन अंब्रेला का ट्वीट किया था। उन्होंने लिखा था कि हमारा फोकस लेटेस्ट टेक्नोलॉजी वाली ऑटानमस कारों और व्हीकर पर है, लेकिन मानसून के करीब आने के साथ, मैं ऑटानमस अंब्रेला की संभावनाओं को लेकर ज्यादा उत्साहित हूं। दरअसल, ड्रोन अंब्रेला में एक कैमरा और आर्टिफिशल इंटेलीजेंस का इस्तेमाल किया गया है। जो फोन के ब्लूटूथ से कनेक्ट होने के बाद यूजर को ट्रैक और फॉलो करता है। ये छाता यूजर के सिर के ऊपर हवा में उड़ता है।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना