ओप्पो F15 / टेक्निकल गुरुजी और रणविजय ने लॉन्च किया स्मार्टफोन, कीमत 19990 रुपए

Dainik Bhaskar

Jan 16, 2020, 01:30 PM IST
गैजेट डेस्क. ओप्पो F15 का लॉन्चिंग इवेंट शुरू हो गया है। इस इवेंट की लॉन्चिंग के लिए कंपनी ने अभिनेता और एंकर रणविजय सिंह, टेक्निकल गुरुजी के नाम से मशहूर गौरव चौधरी और कंपनी के प्रोडक्ट मैनेजर जितिन अब्राहम साथ में बैठे। यानी इसकी लॉन्चिंग एक तरह से किसी टीवी रियलटी शो की तरह शुरू हुई है।
लाइव अपडेट
0 new updates
Jan 16, 12:52 PM

फोन की कीमत 19,990 रुपए

ओप्पो F15 के 8GB रैम वैरिएंट की कीमत 19,990 रुपए तय की गई है। इस फोन को प्री-बुकिंग आज से शुरू हो गई है। वहीं, 24 जनवरी से इसकी पहली सेल होगी। इसके साथ एक साल की स्क्रीन रिप्लेसमेंट वारंटी मिलेगी। HDFC बैंक पर 10 प्रतिशत का कैशबैक मिलेगा। इसे अमेजन और फ्लिपकार्ट दोनों से खरीद पाएंगे।

Jan 16, 12:47 PM

वन हैंड यूजेस के हिसाब से किया डिजाइन

फोन को 7.9mm पतला बनाया गया है। यानी ये दूसरे स्मार्टफोन की तुलना में 10% तक ज्यादा पतला है। वहीं, इसका वजन 172 ग्राम है, जो 10% तक लाइटर है। वहीं, इसका रेशो 20:9 है। यानी इस वन हैंड ग्रिप दी गई है।

Jan 16, 12:41 PM

दो कलर्स में उपबल्ध होगा ओप्पो F15

स्मार्टफोन को दो यूनिक कलर में लॉन्च किया गया है। जिसमें पहला लाइटिंग ब्लैक और दूसरा यूनिकॉर्न व्हाइट है। इन दोनों कलर्स को ऐसा डिजाइन दिया गया है, जो रिफलेक्ट होते हैं। इस बारे में कंपनी के प्रोडक्ट मैनेजर जितिन अब्राहम ने कहा कि इन कलर्स को देखकर ऐसा फील आता है जैसे पानी से किरणे चमककर बाहर आती हैं।

Jan 16, 12:38 PM

फोटोग्राफी एक्सपीरियंस को बेहतर बनागा स्मार्टफोन

इस फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप किया गया है। जिसमें मेन कैमरा लेंस 48 मेगापिक्सल का है। इसके साथ 119 डिग्री वाइड एंगल, 3-8cm मेक्रो, नाइट पोर्ट्रेट, एआई ब्यूटीफिकेशन, ईआईएस एंटी शेक जैसे फीचर्स दिए हैं।

Jan 16, 12:33 PM

पब्जी के फ्रेम रेट स्टेब्लिटी पर किया काम

फोन में पब्जी के फ्रेम रेट स्टेब्लिटी को 55.8% इम्प्रूव किया है। वहीं, एओवी पॉसिबिलिटी ऑफ लेक को 17.5% तक कम किया गया है। यानी गेमिंग एक्सपीरियंस को बढ़ाने के लिए काफी कुछ किया गया है। 

Jan 16, 12:32 PM

8GB रैम और 128GB स्टोरेज का पावर

टेक्निकल गुरुजी ने बताया कि इस फोन में गेमिंग एक्सपीरियंस को बेहतर करने के लिए गेम बूस्ट 2.0, वूश फ्लैश चार्जिंग 3.0 इन दोनों का कॉम्बिनेशन फोन को बेहतर बनाता है। गेमिंग की स्पीड के लिए इसमें 8GB रैम और 128GB स्टोरेज दिया है, जो हर तरह के गेम के लिए बेस्ट है।

Jan 16, 12:26 PM

फैशन क्वीन ने बताया फोन के स्टाइल के बारे में

इवेंट में फैशन ब्लॉगर भव्या मोंगा भी शामिल हुईं। उन्होंने स्मार्टफोन के बारे में बताया कि फोन एक ऐसा एलिमेंट हो जो हमेशा उनके साथ रहता है। उनका कलर, डिजाइन इस बात से जुड़ा होता है कि आपको कैसा फैशन पसंद है। रणविजय ने भव्या को फीमेल टेक्निकल गुरुजी भी कहा।

Jan 16, 12:24 PM

फोटोग्राफी एक्सपर्ट ने बताया कैसा रहा फोन में फोटग्राफी एक्सपीरियंस

इवेंट में फोटोग्राफी एक्सपर्ट नितिन अरोड़ा भी शामिल हुए। नितिन ज्यादातर फोटोग्राफी स्मार्टफोन से करते हैं। खासकर ट्रैवलिंग के दौरान वे फोन का ज्यादा इस्तेमाल करते हैं। जब उन्होंने ओप्पो F15 का इस्तेमाल किया, जो फोटोग्राफी के रिजल्ट बेहतर आए। 

Jan 16, 12:21 PM

गेमिंग एक्सपर्ट ने बताया कैसा रहा इस फोन में गेमिंग एक्सपीरियंस

इवेंट में कंपनी पबजी के बेस्ट प्लेयर कनिष्क शाह को इनवाइट किया। ये स्मार्टफोन को कई गेम्स खेल चुके हैं। उन्होंने बताया कि ओप्पो F15 में पबजी का एक्सपीरियंस काफी बेहतर रहा। मल्टीग्राफिक्स वाला ये गेम इस फोन में काफी स्मूद चल रहा था। साथ ही, फोन में वूश चार्जिंग टेक्नोलॉजी दी है, जिससे ये स्मार्टफोन जल्दी चार्ज होता है।

Jan 16, 12:14 PM

कंपनी ने यूजर्स से पूछा उन्हें क्या चाहिए

इवेंट की शुरुआत में कंपनी ने कुछ यूजर्स की क्लिप दिखाईं। इनमें वे फोन से जुड़ी अपनी डिमांड के बारे में बता रहे थे। उन्होंने कहा कि फोन और मैसेज तो सभी बेहतर होता है, लेकिन उन्हें ऐसा स्मार्टफोन चाहिए जिसमें कैमरा और गेमिंग का एक्सपीरियंस बेहतर हो।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना