पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

फेसबुक की हॉबी ऐप लॉन्च, इसमें यूजर क्रिएटिव एक्टिविटी को कैप्चर और ऑर्गनाइज कर सकेंगे

6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • यह एक फोटो शेयरिंग ऐप है जो पिनट्रेस्ट से इंस्पायर्ड है, यह 84 देशों में अवेलेबल है
  • सेंसर टॉवर की रिपोर्ट के मुताबिक इसे करीब 5 हजार डाउनलोड्स मिल चुके हैं

1) सिर्फ आईफोन यूजर्स ही इस्तेमाल कर सकेंगे

सीनेट ने गुरुवार को अपनी रिपोर्ट में बताया कि फिलहाल यह ऐप सिर्फ आईफोन यूजर के लिए अवेलेबल है। इसे फेसबुक की है न्यू प्रोडक्ट एक्सपेरिमेंटेशन टीम में बनाया है जो कंपनी के लिए नए प्रोडक्ट और सर्विसेस के लिए काम करती है।

ऐप स्टोर पर जारी पेज के अनुसार, इस फोटो शेयरिंग ऐप में यूजर कुकिंग, बेकिंग, आर्ट, क्राफ्ट, फिटनेस और होम डेकोर समेत अन्य क्रिएटिव एक्टिविटी के न सिर्फ फोटो कैप्चर कर सकेंगे बल्कि उन्हें अपनी सुविधानुसार ऑर्गनाइज भी कर सकेंगे।

हॉबी ऐप को सबसे पहले कोलंबिया, बेल्जियम, स्पेन और यूक्रेन में रिलीज किया गया है। वहीं यह ऐप अमेरिका, ऑस्ट्रेलिया और कनाडा समेत 84 देशों में भी अवेलेबल है।

रिपोर्ट के मुताबिक, यह ऐप आईफोन, आईपैड, आईपॉड और आईओएस 11.0 पर चलने वाले डिवाइस पर काम करेगी। सेंसर टॉवर की रिपोर्ट के अनुसार अभी तक इसे करीब 5 हजार डाउनलोड्स मिल चुके हैं। पिछले साल भी कंपनी ने दोस्त बनाने के लिए चैट ऐप बंप और म्यूजिक ऐप ऑक्स भी लॉन्च की थी।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आपका कोई सपना साकार होने वाला है। इसलिए अपने कार्य पर पूरी तरह ध्यान केंद्रित रखें। कहीं पूंजी निवेश करना फायदेमंद साबित होगा। विद्यार्थियों को प्रतियोगिता संबंधी परीक्षा में उचित परिणाम ह...

और पढ़ें