लेटेस्ट / फ्लिपकार्ट ने लॉन्च किया को-ब्रांडेड क्रेडिट कार्ड, हर शॉपिंग पर मिलेगा 5% तक का अनलिमिटेड कैशबैक



Flipkart Co-Branded Credit Card Launched in Partnership With Axis Bank and Mastercard
X
Flipkart Co-Branded Credit Card Launched in Partnership With Axis Bank and Mastercard

  • कंपनी ने इसे एक्सिस बैंक और मास्टरकार्ड के साथ मिलकर लॉन्च किया है, इसकी फीस 500 रुपए सालाना है
  • स्नैपडील, अमेजन और IRCTC पहले से ही ग्राहकों को को-ब्रांडेड क्रेडिट कार्ड की सुविधा दे रही है

Dainik Bhaskar

Jul 12, 2019, 02:25 PM IST

गैजेट डेस्क. फ्लिपकार्ट ने एक्सिस बैंक और मास्टरकार्ड के साथ मिलकर अपने पहले को-ब्रांडेड क्रेडिट कार्ड को लॉन्च कर दिया है। इसके जरिए खरीदारी करने पर ग्राहक को कई सारे डिस्काउंट ऑफर मिलेंगे। कार्ड के लिए ग्राहक को सालाना 500 रुपए की फीस देनी होगी, इसके जरिए दो लाख रुपए तक की शॉपिंग की जा सकती है। साल 2016 में भी फिल्पकार्ट ने एक्सिस बैंक से पार्टनरशिप के तहत एक्सिस बैंक बज क्रेडिट कार्ड को लॉन्च किया था जिसमें ग्राहकों को फ्लिपकार्ड से खरीदारी करने पर 5% डिस्काउंट दिया जाता है।

20% तक का डिस्काउंट भी मिलेगा

  1. फ्लिपकार्ट के अनुसार, नए फ्लिपकार्ट-एक्सिसस बैंक क्रेडिट कार्ड के जरिए फ्लिपकार्ट, मिंत्रा और टूगुड से खरीदारी करने पर 5% का अनलिमिटेड कैशबैक मिलेगा।

  2. इसके अलावा मेक माय ट्रिप, गोआईबीआईबीओ, उबर, पीवीआर, क्यूरफिट और अर्बनक्लेप से खरीदारी करने पर 4% का अनलिमिटेड कैशबैक दिया जाएगा।

  3. इसके अलावा क्रेडिट कार्ज धारकों को अन्य किसी भी रिटेलर से खरीदारी करने पर 1.5% का अनलिमिटेड कैशबैक दिया जाएगा। यह कैशबैक ग्राहक के अकाउंट में हर महीने ऑटो-क्रेडिट कर दिया जाएगा।

  4. फ्लिपकार्ट-एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड धारकों को वेलकम ऑफर के तहत 4000 रेस्त्रां, एयरपोर्ट लाउंज एक्सेस और 500 रुपए प्रति माह का पेट्रोल भरवाने पर 20% का डिस्काउंट मिलेगा। कार्ड की सालाना फीस 500 रुपए है, जिसमें ग्राहक दो लाख तक की खरीदारी कर सकता है।

  5. फ्लिपकार्ट पहला ऐसा ई-कॉमर्स प्रोवाइडर नहीं है जो इस तरह की को-क्रेडिट कार्ट की सुविधा देता है। हालांकि स्नैपडील (विद एचडीएफसी बैंक), आईआरसीटीसी (विद एसबीआई), अमेजन (विद आईसीआईसीआई बैंक) पहले से ही को-ब्रांडेड क्रेडिट कार्ड सुविधा भारत में मुहैया करा रहे हैं। ओला और पेटीएम भी ऐसे ही क्रेडिट कार्ड लॉन्च करने की तैयारी में है।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना