वर्ल्ड कप /भारतीय टीम का आज आखिरी लीग मुकाबला श्रीलंका से होगा, फोन पर लाइव देखें पूरा मैच



ICC World Cup 2019 match Live Streaming on phone
X
ICC World Cup 2019 match Live Streaming on phone

Dainik Bhaskar

Jul 06, 2019, 11:13 AM IST

गैजेट डेस्क. क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 के आखिरी लीग मुकाबले आज खेले जाएंगे। भारत का मुकाबला श्रीलंका और ऑस्ट्रेलिया का मुकाबला दक्षिण अफ्रीका से होगा। भारत और ऑस्ट्रेलिया सेमीफाइनल में अपनी जगह पक्की कर चुकी हैं। वहीं, श्रीलंका और दक्षिण अफ्रीका टूर्नामेंट से बाहर हो चुके हैं। मैच का लाइव प्रसारण दोपहर 3 बजे से किया जाएगा। आप ये मैच फोन पर लाइव देख सकते हैं। इसके लिए आपको सिर्फ इंटरनेट डेटा खर्च करना होगा। हम यहां आपको उन्हें ऐप्स के बारे में बता रहे हैं जहां पर आप सभी मैचों को लाइव देख सकते हैं।

  • हॉटस्टार ऐप

    हॉटस्टार ऐप

    क्रिकेट वर्ल्ड कप का ऑफिशियल टेलिकास्ट स्टार स्पोर्ट्स चैनल्स पर हो रहा है। ऐसे में हॉटस्टार ऐप पर भी लाइव मैच देखे जा सकेंगे। हालांकि ऐप पर मैच 5 मिनट पीछे चलता है। यहां पर लाइव मैच के साथ हॉटस्टार की एक्सक्लूसिव वेब सीरीज, मूवीज, सीरीयल्स भी देख सकते हैं। ऐप को 10 करोड़ से ज्यादा बार इन्स्टॉल किया गया है।

  • जियोटीवी ऐप

    जियोटीवी ऐप

    जियोटीवी ऐप पर भी वर्ल्ड कप के मैच लाइव देखे जा सकेंगे। जियो और हॉटस्टार की बीच साझेदारी है जिसके चलते जियोटीवी ऐप यूजर को हॉटस्टार ऐप पर लेकर आ जाता है। यानी आपके फोन में जियोटीवी के साथ हॉटस्टार ऐप भी होना चाहिए। जियो यूजर्स के लिए ये जियोटीवी ऐप पूरी तरह फ्री है। यहां पर आप लगभग सभी चैनल्स फ्री देख सकते हैं।

  • टाटा स्काई ऐप

    टाटा स्काई ऐप

    टाटा स्काई ऐप के लिए यूजर रिचार्ज करना होता है। हालांकि ऐप पर वे चैनल्स फ्री दिखाए जाते हैं जो आपने अपने टाटा स्काई पैक में शामिल किए हैं। बस आपको इस ऐप पर अपनी टाटा स्काई आईडी या फिर रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर के साथ लॉगइन करना होता है।

  • ICC क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 ऐप

    ICC क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 ऐप

    ICC के ऑफिशियल ऐप ICC Cricket World Cup 2019 पर भी टूर्नामेंट के मैचों का लाइव स्कोरकार्ड देखा जा सकता है। यहां पर मैच से जुड़ी क्लिप, हाईलाइट्स भी दिखाई जाती हैं। ऐसे में आप मैच का स्कोर देखना चाहते हैं, तब ये ऐप आपके लिए बेस्ट ऑप्शन बन सकता है।

  • दैनिक भास्कर प्लस ऐप

    दैनिक भास्कर प्लस ऐप

    क्रिकेट वर्ल्ड कप के सभी मैचों का लाइव स्कोरकार्ड दैनिक भास्कर प्लस ऐप पर भी देखा जा सकता है। यहां पर मैच से जुड़ी रोचक स्टोरी के साथ मैच प्रिव्यू और एनालिसिस भी पढ़ सकते हैं। यहां पर क्रिकेट की स्टोरी के साथ देश औ दुनिया से जुड़ी खबरें भी पढ़ी और देखी जा सकती हैं।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना