नया वैरिएंट / इंफिनिक्स S5 के सस्ते वर्जन के तौर पर लॉन्च होगा 'S5 लाइट', 7 हजार से कम हो सकती है कीमत



प्रतीकात्मक चित्र प्रतीकात्मक चित्र
X
प्रतीकात्मक चित्रप्रतीकात्मक चित्र

  • इसे अक्टूबर में लॉन्च हुए इंफिनिक्स S5 के सस्ता वैरिएंट के तौर पर लॉन्च किया जाएगा
  • इंफिनिक्स S5 की कीमत 8999 रुपए है, यह पंच होल डिस्प्ले वाला सबसे सस्ता फोन है

Dainik Bhaskar

Nov 10, 2019, 12:29 PM IST

गैजेट डेस्क. इंफिनिक्स इस महीने अपना नया बजट स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी ने पिछले महीने ही 8999 रुपए कीमत का इंफिनिक्स S5 लॉन्च किया। यह पंच होल डिस्प्ले वाला अबतक का सस्ता स्मार्टफोन है। अब कंपनी इसका लाइट वर्जन लॉन्च करने की तैयारी में है। रिपोर्ट के मुताबिक इंफिनिक्स एस5 लाइट की कीमत 7 हजार रुपए से भी कम होगी। इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ 4000 एमएएच बैटरी मिल सकती है। उम्मीद की जा रही है कि इसमें भी पंच होल डिस्प्ले मिलेगा।

कैमरे में मिलेंगे AR इमोजी और AR सीन डिटेक्शन जैसे फीचर्स

  1. द मोबाइल इंडियन की रिपोर्ट के मुताबिक इंफिनिक्स एस5 लाइट ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो पी22 चिपसेट से लैस होगा। इसके अलावा इसमें 4 जीबी रैम और 64 जीबी तक का स्टोरेज मिलेगा।

  2. इसमें एक्सपेंडेबल स्टोरेज का सपोर्ट भी मिलेगा। माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से इसके स्टोरेज को 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकेगा।

  3. फोन में 6.6 इंच डिस्प्ले मिलेगी। जो एचडी प्लस रेजोल्यूशन यानी 1600x720 पिक्सल सपोर्ट करेगी। फोन में 4000 एमएएच बैटरी मिलेगी जो एक्सचार्ज सपोर्ट फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी सपोर्ट करेगी।

  4. फोटोग्राफी के लिए फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा। इसमें 16 मेगापिक्सल का मेन कैमरा, 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा और तीसरा क्यूवीजीए कैमरा होगा। सेल्फी के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल कैमरा मिलेगा।

  5. उम्मीद की जा रही है कि बेहतर डिटेलिंग के लिए फोन में 4-इन-1 सुपर पिक्सल टेक्नोलॉजी  का सपोर्ट मिलगा। इसमें अलावा फोन में एआई इमोजी, बुके मोड, एआई सीन डिटेक्शन जैसे फीचर्स भी मिलेंगे।

  6. रिपोर्ट के मुताबिक इंफिनिक्स एस5 लाइट XOS 5.5 बेस्ड एंड्रॉयड 9 पाई ओएस पर रन करेगा। चार्जिंग के लिए इसमें माइक्रो यूएसबी पोर्ट और कनेक्टिविटी के लिए वाई-फाई, ब्लूटूथ, डुअल सिम समेत 3.5 एमएम ऑडियो जैक मिलेगा।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना