रिलायंस / ग्राहकों को घर बैठे सिम पोर्ट कराने की सुविधा देगी जियो, कंपनी 5 सितंबर से शुरू करेगी जियो पोस्टपेड प्लस सर्विस



Jio anounce Postpaid Plus service for jio customers gives family plans with data sharing, international roaming, and pho
X
Jio anounce Postpaid Plus service for jio customers gives family plans with data sharing, international roaming, and pho

  • जियो पोस्टपेड प्लान के टैरिफ डिटेल जियो डॉट कॉम और माय जियो ऐप पर 5 सितंबर को जारी होंगे
  • जियो फाइबर में ग्राहकों को 100 से 1000 एमबीपीएस की स्पीड वाले अलग अलग प्लान मिलेंगे
  • जियो फाइबर प्लान की कीमत 700 रुपए से 10 हजार रुपए तक होगी
  • जियो फॉरएवर प्लान के तहत ग्राहकों को 4K एलईडी टीवी और 4K सेट टॉप बॉक्स मुफ्त मिलेगा

Dainik Bhaskar

Aug 12, 2019, 05:54 PM IST

गैजेट डेस्क. रिलायंस जियो की 42वीं एनुअल जनरल मीटिंग में कंपनी के चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर मुकेश अंबानी ने कई बड़ी घोषणाएं की। कंपनी 5 सितंबर को जियो की तीसरी एनिवर्सरी सेलिब्रेट करेगी साथ ही इसी दिन अपनी जियो गीगा फाइबर सर्विस को भी लॉन्च करेगी। इसके साथ ही कंपनी ने जियो पोस्टपेड प्लस सर्विस भी पेश किया है। यह देश की पहले प्रायोरिटी होम सेटअप सर्विस होगी। इस सर्विस के जरिए ग्राहकों को घर पर ही सिम पोर्ट कराने की सुविधा मिलेगी। कंपनी इसी दिन अपनी और भी कई सर्विसेज लॉन्च करेगी। रिलांयस जियो ने अनलिमिटेड इंटरनेशनल कॉलिंग प्लान (यूएस और कनाडा) भी पेश किया जिसकी लिए सिर्फ 500 रुपए प्रति माह देना होगा।

जियो पोस्टपेड प्लस के यूनिक फीचर्स

  1. कंपनी ने जियो फाइबर यूजर्स के लिए स्पेशल मोबिलिटी सर्विस 'जियो पोस्टपेड प्लस' प्लान पेश किया है, जो यूजर्स को प्लेटिनम ग्रेड सर्विस और बेहतरीन प्रोडक्ट एक्सपीरियंस देगा।

  2. यह भारत की पहली प्रायोरिटी सिम सेटअप होम सर्विस होगी, इसमें यूजर को अन्य ऑपरेटर की सिम जियो में पोर्ट करवाने के लिए कहीं जाने की जरूरत नहीं होगी। उस घर पर ही पोर्ट की सुविधा दी जाएगी।

  3. इसमें डेटा और वॉयस कनेक्टिविटी का फीचर भी मिलेगा। इसके जरिए घर के स्मार्ट होम डिवाइस को जियो नेटवर्क से कनेक्ट कर कहीं से भी कंट्रोल किया जा सकेगा।

  4. फैमिली डेटा प्लान भी मिलेगा जिसके जरिए एक ही डेटा प्लान से घर के सभी सदस्यों के साथ डेटा शेयरिंग की जा सकेगी। इसमें आप हर यूजर को उसके काम के हिसाब से डेटा बांट सकते हैं।

  5. इसमें बेहद कम इंटरनेशनल रोमिंग दरें होंगी। यह अन्य नेटवर्क के मुकाबले काफी कम होंगी।

  6. फोन पर ही सारे होम सॉल्यूशन मिलेंगे। हालांकि इसके टैरिफ डिटेल्स 5 सितंबर को जियो डॉट कॉम के अलावा माय जियो एप्लिकेशन पर दी जाएंगी।

  7. इवेंट में कंपनी ने जियो फाइबर यूजर्स के लिए एनुअल प्लान भी पेश किया है जिसेम जियो फॉरएवर प्लान नाम दिया गया है। इस प्लान में जियो अपने ग्राहकों को एचडी और 4K एलईडी टीवी के साथ 4K सेट टॉप बॉक्स मुफ्त देगी।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना