जियो / जम्मू-कश्मीर सर्कल के लिए 102 रुपए का प्लान लॉन्च, अमरनाथ यात्रियों को मिलेगा फायदा



Jio launches prepaid Rs 102 plan for Amarnath Yatra in J&K circle
X
Jio launches prepaid Rs 102 plan for Amarnath Yatra in J&K circle

Dainik Bhaskar

Jul 05, 2019, 09:46 AM IST

गैजेट डेस्क. रिलायंस जियो ने अमरनाथ यात्रा पर जा रहे तीर्थयात्रियों के लिए नया 102 रुपए प्रीपेड प्लान लॉन्च किया है। ये प्लान जम्मू एंड कश्मीर सर्कल में काम करेगा। प्लान में लोगों को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ रोजाना 4G की स्पीड से 500MB डेटा भी मिलेगा। 

इस प्लान में मिलेगा इतना कुछ

  1. इस प्लान की वैलिडिटी 7 दिनों की है, जिसमें यूजर्स को अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग, रोज 100 एसएमएस और 500MB हाई-स्पीड डेटा की सुविधा दी जाएगी। डेटा खत्म होने के बाद यूजर्स 64KBPS स्पीड पर इंटरनेट का इस्तेमाल कर पाएंगे। इस प्लान पर जियो प्राइम मेंबरशिप लागू नहीं होती है, इसलिए इस प्लान में जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन नहीं मिलता है।

  2. इस प्लान को खास तौर पर श्रद्धालुओं के लिए तैयार किया गया है, जो विभिन्न राज्यों से जम्मू कश्मीर में आते हैं। जम्मू कश्मीर में प्रीपेड सब्सक्राइबर्स के लिए रोमिंग सुविधा पर रोक है, इसलिए देशभर से अमरनाथ यात्रा पर पहुंचे श्रद्धालुओं को मुश्किल का सामना करना पड़ता है। श्रद्धालु अमरनाथ यात्रा के दौरान भी अपने घर वालों से जुड़े रहें इसके लिए जियो ने ये प्लान जारी किया है।
     

  3. अमरनाथ यात्रा पर जाने वाले श्रद्धालु कुछ वक्त के लिए नया लोकल जम्मू कश्मीर प्रीपेड कनेक्शन ले सकते हैं और जियो की 102 रुपए के प्लान का लाभ उठा सकते हैं। अपने नए लोकल जम्मू कश्मीर नंबर की मदद से श्रद्धालु जियो की सुविधा इस्तेमाल कर सकते हैं। इस प्लान को विभिन्न जियो रिटेलर्स द्वारा एक्टिवेट किया जा सकता है और ये प्लान अमरनाथ यात्रा तक उपलब्ध रहेगा।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना