पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Tech auto
  • Tech
  • Nokia 8.2 5G Will Be The Company\'s First Phone With Pop up Camera And 8 GB RAM, Will Get Snapdragon 735 Processor

पॉप-अप कैमरा और 8GB रैम वाला कंपनी का पहला फोन होगा नोकिया 8.2 5G, जल्द होगा लॉन्च

10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

गैजेट डेस्क. एचएमडी ग्लोबल जल्द ही अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन 8.2 को लॉन्च करेगी। इसे नोकिया 8.1 के अपग्रेड वर्जन के तौर पर लॉन्च किया जाएगा। कंपनी के मुताबिक यह 5G कनेक्टिविटी सपोर्ट करेगा। उम्मीद की जा रही है कि यह एचएमडी ग्लोबल का पहला स्मार्टफोन होगा जिसमें पॉप-अप सेल्फी कैमरा और 8 जीबी की रैम मिलेगी। रिपोर्ट के मुताबिक फोन में एंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर बेस्ड होगा जो क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 735 प्रोसेसर पर काम करेगा।

1) तीन वैरिएंट में लॉन्च होगा

कंपनी का कहना है कि नोकिया 8.2 में स्नैपड्रैगन 700 सीरीज का प्रोसेसर मिलेगा जो बेहतर एफिशिएंसी के लिए 7 एनएम पर काम करेगा।

बेहतर गेमिंग और पावर एफिशिएंसी के लिए यह नेक्स्ट जनरेशन एआई इंजन से लैस होगा।

रिपोर्ट के मुताबिक नोकिया 8.2 में 4 जीबी रैम + 64 जीबी स्टोरेज, 6 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज और 8 जीबी रैम + 256 जीबी स्टोरेज के तीन वैरिएंट में लॉन्च किया जाएगा। यह कंपनी का पहला फोन होगा, जो 8 जीबी रैम के साथ लॉन्च होगा।

फोन में 32 मेगापिक्सल का पॉप-अप सेल्फी कैमरा मिलेगा। यह एंड्रॉयड 10 पर बेस्ड होगा। इसके अलावा इसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर मिल सकता है।

इसे नोकिया 8.1 के अपग्रेड वर्जन के तौर पर लॉन्च किया जा रहा है। नोकिया 8.1 2018 में लॉन्च हुआ था। इसमें 2.2 गीगाहर्ट्ज क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर था।

एंड्रॉयड पाई पर बेस्ड नोकिया 8.1 की वर्तमान कीमत 15199 रुपए है। इसमें 6.18 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले औरल डुअल रियर कैमरा है।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आर्थिक दृष्टि से आज का दिन आपके लिए उपलब्धियां ला रहा है। उन्हें सफल बनाने के लिए आपको दृढ़ निश्चयी होकर काम करना है। आज कुछ समय स्वयं के लिए भी व्यतीत करें। आत्म अवलोकन करने से आपको बहुत अधिक...

और पढ़ें