• Hindi News
  • Tech auto
  • Tech
  • Nokia Smartphone Buyers Exchanging Old Handsets Can Avail 10 Percent Additional Value Under Exchange Festival

न्यू स्कीम / नोकिया ने पेश किया एक्सचेंज फेस्टिवल, पुराने फोन पर मिलेगा 10% एडिशनल एक्सचेंज बोनस

Nokia Smartphone Buyers Exchanging Old Handsets Can Avail 10 Percent Additional Value Under Exchange Festival
X
Nokia Smartphone Buyers Exchanging Old Handsets Can Avail 10 Percent Additional Value Under Exchange Festival

Jun 26, 2019, 12:09 PM IST

गैजेट डेस्क. नोकिया भारतीय ग्राहकों को लुभाने के लिए नई मार्केटिंग स्ट्रैटजी पर काम कर रही है। पुराने नोकिया फोन के बदले नए नोकिया स्मार्टफोन खरीदने पर कंपनी एडिशनल बोनस दे रही है। एचएमडी ग्लोबल ने भारत में कैशिफाई के साथ मिलकर एक्सचेंस फेस्टिवल लॉन्च किया है जिसमें ग्राहकों को पुराने नोकिया हैंडसेट की सबसे ज्यादा एक्सचेंज वैल्यू पर 10% एडिशनल बोनस दिया जाएगा। यह ऑफर 28 जून तक चलेगा।इस ऑफर में ग्राहक किसी भी ब्रांड के स्मार्टफोन को एक्सचेंज कर नोकिया फोन ले सकता है लेकिन 10% एडिशनल बोनस सिर्फ पुराने नोकिया फोन पर ही मिलेगा।

 

ऐसे पता करें अपने फोन की कीमत

एक्सचेंज फेस्टिवल का लाभ लेने के लिए ग्राहक को नोकिया ई-स्टोर पर जाकर अपनी पसंद के नोकिया फोन को सिलेक्ट करना होगा। इसके बाद पिनकोड के जरिए हैंडसेट के उपलब्धता को चेक करना होगा। इसके जरिए ग्राहक को यह पता लगेगा कि एक्सचेंज ऑफर उसकेम शहर में मिलेगा या नहीं। इसके बाद ऑनलाइन लिस्टिंग में स्टार्ट एक्सचेंज का बटन दिखेगा। इसे क्लिक करने के बाद पुराने फोन की डिलेट डालनी होगी। इसके बाद ग्राहक को उसके पुराने फोन की एक्सचेंज वैल्यू पता चल जाएगी  जिसमें 10% एडिशनल बोनस भी शामिल होगा।

 

पहले भी दे चुके हैं ऐसे ऑफर

फोन की खरीदने पर नए नोकिया स्मार्टफोन को यूजर के पते तक पहुंचा दिया जाएगा। कैशिफाई आपके पुराने फोन को दिए गए पते से कलेक्ट करेगी। हालांकि यह पहली बार नहीं जब नोकिया ने इस तरह के एक्सचेंज प्रोग्राम को लॉन्च किया है, इससे पहले भी वीवो और श्याओमी जैसी कंपनियों के साथ मिलकर एक्सचेंज प्रोग्राम को लॉन्च कर चुकी है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना