--Advertisement--

क्रिसमस से पहले OnePlus बना सांता क्लाज, अपने पहले लकी कस्टमर को दिए 600 शानदार उपहार

कंपनी ने अपने पहले 'वनप्लस लकी स्टार' को 600 तोहफे दिए हैं।

Dainik Bhaskar

Dec 07, 2018, 11:14 AM IST
Christmas comes early to a special OnePlus customer who won a whopping 600 gifts!

क्या आपने कभी सुना है कि किसी एक विजेता को 600 उपहार एक साथ दिए गए हों! हमेशा कुछ नया कर युवा दिलों पर राज करने वाली प्रीमियम स्मार्टफोन कंपनी OnePlus ने एक बार फिर अनोखा कारनामा किया है। कंपनी ने अपने पहले 'वनप्लस लकी स्टार' को 600 तोहफे दिए हैं।

अग्रणी प्रीमियम स्मार्टफोन कंपनी OnePlus और Amazon.in की भारत में एक्सक्लूसिव पार्टनरशिप के चार साल पूरे होने का जश्न शानदार तरीके से मनाया गया है। इस तीन दिवसीय जश्न के दौरान OnePlus 6T की मांग में तीन गुना इजाफा हुआ है। हो भी क्यो नहीं, इस जश्न के दौरान 'वनप्लस लकी स्टार' कैम्पेन की शुरुआत जो की गई। इस अनोखे अभियान के विजेता को एक साथ 600 तोहफे मिलने हैं। इन तोहफों में इलेक्ट्रॉनिक और हाउसहोल्ड आइटम्स के अलावा गेमिंग और स्पोर्ट्स से जुड़ी शानदार सामग्री शामिल है।

OnePlus ने अपने पहले 'वनप्लस लकी स्टार' के नाम की घोषणा कर दी है। दिल्ली के 24 वर्षीय शशांक शेखर को 600 एक्सक्लूसिव तोहफों की सौगात मिली है। ये तोहफे वनप्लस इंडिया के जनरल मैनेजर विकास अग्रवाल ने शशांक को उनके घर पर जाकर दिए। इन तोहफों की कीमत 80,000 से लेकर 100 रुपए तक है और इनमें 35 श्रेणियों की चीजें शामिल हैं। इनमें लैपटॉप, गेमिंग कन्सॉल, बड़े उपकरण, फर्नीचर, म्यूजिकल इंस्ट्रूमेंट्स, खेल के सामान, किचन और होम आइटम शामिल हैं। इनमें फैशन आइटम और स्टेशनरी भी है।

अमेजॉन इंडिया के कैटेगरी मैनेजर मनीष तिवारी का कहना है कि एनिवर्सरी आफर के दौरान OnePlus 6T की मांग में तीन गुना बढ़ोतरी हुई है। हम यह देखकर खुश हैं कि हमारा 'वनप्लस लकी स्टार' 600 उपहार पाने के बाद कितना रोमांचित और प्रसन्न अनुभव कर रहा है। हम OnePlus के साथ और भी अधिक रोमांचक यात्रा की उम्मीद कर रहे हैं।

इस अवसर पर वनप्लस इंडिया के जनरल मैनेजर विकास अग्रवाल ने कहा कि Amazon.in के साथ हमारी साझेदारी ग्राहकों के उत्साह की वजह से शुरू हुई। इस साझेदार के चार साल पूरा होने पर हम खुश हैं क्योंकि हम हमें शिखर पर पहुंचाने वाले समुदाय को कुछ वापस देने के काबिल भी बने हैं। मैं शशांक को इस अनोखी और शानदार जीत पर बधाई देता हूं। आज 600 उपहार बांटना मेरे लिए भी एक अनोखा अनुभव है।

एनिवर्सरी सेलिब्रेशन के दौरान जब से 'वनप्लस लकी स्टार' कैम्पेन की घोषणा हुई है, OnePlus 6T की मांग में तीन गुना का इजाफा हुआ है। प्रीमियम सेगमेंट में यह फोन युवाओं की पहली पसंद बना है।

Christmas comes early to a special OnePlus customer who won a whopping 600 gifts!
X
Christmas comes early to a special OnePlus customer who won a whopping 600 gifts!
Christmas comes early to a special OnePlus customer who won a whopping 600 gifts!
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..