लीक्स / इस साल आने वाले OnePlus 7 की फोटो सामने आई; नॉच नहीं मिलेगा इसमें, स्लाइडर कैमरा मिलने की उम्मीद



oneplus 7 photo leaked online design revealed
X
oneplus 7 photo leaked online design revealed

स्लैशलीक ने इस फोटो को जारी किया है, दावा है कि यही OnePlus 7 है
लीक्स के मुताबिक, इसमें स्लाइडर के साथ फ्रंट कैमरा मिल सकता है, रियर पर ट्रिपल कैमरे की उम्मीद
इस फोन में OnePlus 6T की तरह ही इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर मिलेगा

Dainik Bhaskar

Jan 14, 2019, 12:30 PM IST

गैजेट डेस्क. चीनी कंपनी वनप्लस के अगले फ्लैगशिप स्मार्टफोन OnePlus 7 की एक फोटो सामने आई है। इस फोटो को एक टेक वेबसाइट स्लैशलीक ने जारी किया है। इसके मुताबिक, कंपनी OnePlus 7 की डिजाइन को पूरी तरह से बदलने की तैयारी कर रही है। लीक फोटो को देखा जाए तो इसमें नॉच नहीं दिखाई दे रहा है, जिससे उम्मीद जताई जा रही है कि इसमें स्लाइडर कैमरा मिल सकता है।


पहले भी कई फोन में मिल चुका है स्लाइडर कैमरा

  • फ्रंट कैमरे को स्लाइडर के साथ पहले भी कई फोन में दिया जा चुका है। ओप्पो, वीवो और श्याओमी जैसी चीनी कंपनियां स्लाइडर कैमरे के साथ फोन उतार चुकी हैं। क्योंकि OnePlus 7 की कथित लीक फोटो में भी फ्रंट कैमरा नहीं दिखाई दे रहा है, इसलिए इसमें भी स्लाइडर होने की संभावना बढ़ जाती है।
  • इससे पहले कहा जा रहा है कि OnePlus 7 में 24 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा होगा जो डिस्प्ले के अंदर ही मौजूद होगा, लेकिन लीक फोटो में ऐसा नहीं दिख रहा है। इसके अलावा, इसके रियर पर 24+12+8 मेगापिक्सल का ट्रिपल कैमरा मिल सकता है। इसके साथ ही इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिलने की उम्मीद है।


5G सपोर्ट भी नहीं मिलेगा
कंपनी के सीईओ पेटे लाऊ ने एक कॉन्फ्रेंस में कहा था कि कंपनी अगले साल तक 5G सपोर्ट वाला फोन लॉन्च कर देगी, जिससे माना जा रहा था कि OnePlus 7 में 5G कनेक्टिविटी मिल सकती है। लेकिन Cnet से बातचीत में कंपनी के एक प्रवक्ता ने इस बात की पुष्टि की है कि OnePlus 6T के अगले फ्लैगशिप स्मार्टफोन में 5G सपोर्ट नहीं मिलेगा। 

COMMENT