बुकिंग शुरू / 1 हजार रुपए में बुक करें वन प्लस 7 प्रो, फ्री मिलेगी 15 हजार रु. कीमत की स्क्रीन रिप्लेसमेंट, वैधता 6 महीने



OnePlus 7 pro pre-bookings open at amazon india get free screen replacement worth rupees 15000
X
OnePlus 7 pro pre-bookings open at amazon india get free screen replacement worth rupees 15000

  • फोन को भारत, लंदन और न्यूयॉर्क में 14 मई को एक साथ लॉन्च किया जाएगा
  • फ्री स्क्रीन रिप्लेसमेंट का लाभ लेते समय ग्राहक को 750 रु. की प्रोसेसिंग फीस देना होगा

Dainik Bhaskar

May 03, 2019, 03:34 PM IST

गैजेट डेस्क. चीनी स्मार्टफोन कंपनी अपने नए स्मार्टफोन वन प्लस 7 और वन प्लस 7 प्रो को भारतीय बाजार में 14 मई को लॉन्च करने वाली है। शुक्रवार को कंपनी ने ऐलान किया कि इच्छुक इसे अमेजन से प्री बुक कर सकते हैं। इसे सिर्फ एक हजार रुपए में बुक किया जा रहा है। प्री-बुकिंग करने वाले ग्राहकों को कंपनी की और से 15 हजार रुपए कीमत की स्क्रीन रिप्लेसमेंट मुफ्त में दी जाएगी जिसकी वैधता 6 महीने तक रहेगी। ग्राहक इसे वन प्लस स्टोर, क्रोमा और रिलायंस स्टोर से भी खरीद सकेंगे जहां इसकी प्री-बुकिंग 8 मई से शुरू होगी।

 

8 मई से पहले लें गिफ्ट कार्ड 

 

कंपनी का कहना है कि वे ग्राहक जो वन प्लस 7 प्रो लॉन्च होने के बाद इसे खरीदने के लिए इंतजार नहीं करना चाहते वे इसे अमेजन डॉट इन पर जाकर बुक कर सकते हैं। हालांकि इसे बुक करने के लिए कुछ स्टेप्स को फॉलो करना होगा। सबसे पहले ग्राहक को एक हजार रुपए का गिफ्ट कार्ड खरीदना होगा, जिसे सिर्फ 3 से 8 मई के बीच ही खरीदा जा सकता है। जिसके बाद आप फ्री स्क्रीन रिप्लेसमेंट के लिए पात्र हो जाएंगे। ग्राहक को पहली सेल शुरू होने के 60 घंटों के भीतर अपने फोन को बुक करना होगा।

 

750 रुपए देनी होगी प्रोसेसिंग फीस

 

कंपनी ने आगे बताया कि वन प्लस 7 प्रो को वन प्लस ऑफलाइन स्टोर, क्रोमा और रिलायंस स्टोर से भी खरीदा जा  सकेगा जहां इसकी प्री-बुकिंग 8 मई से शुरू होगी। यहां ग्राहक 2000 रुपए में फोन बुक कर सकते हैं। स्टोर पर जाकर फोन खरीदने वाले ग्राहक भी फ्री स्क्रीन रिप्लेसमेंट के लिए योग्य होंगे। लेकिन गौर करने वाली बात यह है कि ग्राहक को फ्री स्क्रीन रिप्लेसमेंट कराते समय 750 रुपए की प्रोसेसिंग फीस देनी होगी।

 

लीक हो गए थे स्पेसिफिकेशन

 

कुछ दिन पहले ही दोनों स्मार्टफोन वन प्लस 7 और वन प्लस 7 प्रो की स्पेसिफिकेशन शीट इंटरनेट पर लीक हो गई थी। हालांकि कंपनी ने इसे लेकर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की। यह स्पेसिफिकेशन शीट सही है या नहीं इसे लेकर कुछ कहा नहीं जा सकता। सही स्पेसिफिकेशन के लिए फोन की लॉन्चिंग तक इंतजार करना होगा।

 

यह है लीक स्पेसिफिकेशंस

 

मॉडल वनप्लस 7 वनप्लस 7 प्रो
ओएस एंड्रॉयड पाई विद ऑक्सीजन ओएस एंड्रॉयड पाई विद ऑक्सीजन ओएस
डिस्प्ले 6.2 इंच, AMOLED, 60 Hz,फुल एचडी+ 6.64 इंच, AMOLED, 90 Hz,फुल एचडी+
प्रोसेसर स्नैपड्रैगन 855 स्नैपड्रैगन 855
रैम 6GB 10GB
रियर कैमरा 1 48 MP 48 MP
रियर कैमरा 2 टेलीफोटो टेलीफोटो
रियर कैमरा 3 - अल्ट्रा वाइड एंगल
फ्रंट कैमरा नॉच में पॉप कैमरा
बैटरी 4,150 mAh 4,000 mAh
चार्जिंग 30W चार्जर, यूएसबी-सी 30W चार्जर, यूएसबी-सी
फिंगरप्रिंट स्कैनर अंडर-डिस्प्ले अंडर-डिस्प्ले
डायमेंशन 157.7 x 74.8 x 8.1एमएम 162.6 x 76 x 8.8एमएम

 

6 स्टेप्स में करें प्री-बुकिंग

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना