• Hindi News
  • Tech auto
  • Tech
  • OnePlus 7T Pro phone will be launched on October 10, Red and Violet color option and can get 256GB storage

रिपोर्ट / 10 अक्टूबर को लॉन्च होगा वनप्लस 7T प्रो फोन, नए कलर ऑप्शन के साथ मिलेगा 256GB स्टोरेज

प्रतीकात्मक चित्र प्रतीकात्मक चित्र
X
प्रतीकात्मक चित्रप्रतीकात्मक चित्र

दैनिक भास्कर

Oct 07, 2019, 12:05 PM IST

गैजेट डेस्क. चीनी स्मार्टफोन कंपनी वनप्लस भारत में वनप्लस 7T सीरीज को बढ़ाने की तैयारी में है। कंपनी ने ट्वीट के जरिए इसकी जनकारी दी। ट्वीट के मुताबिक 10 अक्टूबर को वनप्लस 7T सीरीज में नए प्रोडक्ट को लॉन्च किया जाएगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी इवेंट में वनप्लस 7T प्रो स्मार्टफोन लॉन्च करेगी। कंपनी ने अपने नए प्रोडक्ट की लॉन्चिंग डेट टीज करना शुरू कर दिया है। हाल में कंपनी ने वनप्लस टीवी और वनप्लस 7T स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में लॉन्च किया।

 

ट्वीट के मुताबिक वनप्लस 10 अक्टूबर को वनप्लस 7T सीरीज का लॉन्चिंग इवेंट होस्ट करने जा रही है। कंपनी ने पहले कंफर्म चुकी थी कि इवेंट लंदन में होस्ट किया जाएगा लेकिन ट्वीट वनप्लस इंडिया हैंडल से किए गए ट्वीट से यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि फोन को उसी दिन भारतीय बाजार में भी लॉन्च किया जाएगा। ट्वीट के साथ कंपनी ने वनप्लस 7T सीरीज स्मार्टफोन का बैनर भी लगाया है। रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी वनप्लस 7T प्रो के दो नए कलर वैरिएंट (रेड और वायलेट) भी लॉन्च करेगी। कंपनी फोन को कुल चार नए कलर वैरिएंट में लॉन्च करेगी, जिसमें नेबुला ब्लू और आलमंड भी शामिल है। इसे पहले भी वनप्लस 7 सीरीज के फोन में देखा जा चुका है।

 

यह हो सकती है वनप्लस 7T प्रो के स्पेसिफिकेशन
वनप्लस 7T प्रो के बैक पैनल पर राउंड शेप कैमरा मोड्यूल देखने को मिलेगा। इसके साथ ही कैमरा सेटअप में टाइम ऑफ फ्लाइट सेंसर भी मिलने की उम्मीद है।

 

डिस्प्ले साइज 6.65 इंच
डिस्प्ले टाइप QHD+ AMOLED डिस्प्ले विद 90Hz रिफ्रेश्ड रेट
ओएस ऑक्सीजन ओएस बेस्ड एंड्रॉयड 10
प्रोसेसर स्नैपड्रैगन 855+
रैम 8 जीबी
स्टोरेज 256 जीबी
रियर कैमरा 48MP(प्राइमरी)+8MP(टेलीफोटो)+16MP(अल्ट्रा वाइड सेंसर)
फ्रंट कैमरा 16MP
बैटरी 4,085 एमएएच विद 30T चार्जिंग सपोर्ट

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना