रियलमी / दिल्ली में खुला कंपनी का पहला एक्सक्लूसिव सर्विस सेंटर, एक घंटे में निपटाए जाएंगे 95% रिपेयरिंग केस

X

  • खरीदने और रिपेयरिंग के साथ मिलेगा प्रोडक्ट का लाइव डेमो
  • दिल्ली में इस साल 25 एक्सक्लूसिव सर्विस सेंटर खोले जाएंगे

Mar 20, 2019, 01:00 PM IST

गैजेट डेस्क. चीनी स्मार्टफोन कंपनी रियलमी भारत में तेजी से बिजनेस को बढ़ाने की ओर काम कर रही है। मंगलवार को कंपनी ने अपना पहला एक्सक्लूसिव सर्विस सेंटर और स्टोर दिल्ली में शुरू किया है। रियलमी के इस एक्सक्लूसिव सर्विस सेंटर पर न सिर्फ मोबाइल खरीदा और रिपेयर किया जाएगा बल्कि यहां ग्राहकों को कंपनी के लेटेस्ट प्रोडक्ट्स के लाइव डेमो भी देखने को मिलेंगे।

देशभर में 400 सर्विस सेंटर खोले जाएंगे

ओप्पो के सब ब्रांड के तौर पर जानी जाने वाली रियलमी इस साल दिल्ली में लगभग 25 से 30 एक्सक्लूसिव सर्विस सेंटर खोलेगी। कंपनी देशभर में 400 सर्विस सेंटर खोलेगी खासतौर पर छोटे शहरों में।

कंपनी का दावा है कि इन एक्सक्लूसिव सर्विस सेंटर से हम ग्राहकों को सबसे तेज सर्विस देना चाहते हैं, जहां 95 प्रतिशत से ज्यादा रिपेयरिंग मामलों को एक घंटे से भी कम समय में निपटाया जाएगा।

एक्सक्लूसिव सर्विस सेंटर शुरू करने का उद्देश्य ग्राहकों के बीच रियलमी को एक विश्वसनीय ब्रांड के रूप में स्थापित करना है। जो यूजर और ब्रांड के बीच एक ब्रिज के तरह काम करेगा।

फिलहाल भारतीय बाजार में मंहगे और सस्ते स्मार्टफोन में श्याओमी सबसे आगे हैं, जो रियलमी के लिए सबसे बड़ा कॉम्पिटीटर है। हाल ही में श्याओमी से मुकाबला करने के लिए रियलमी 3 को लॉन्च किया, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया। रियलमी 3 के दो सेल में 3.2 लाख यूनिट बिक चुके हैं।

रियलमी 3 के बाद कंपनी रियलमी 3 प्रो को अप्रैल में लॉन्च करने वाली है। जिसकी कीमत 15 से 20 हजार रुपए के बीच होगी। कंपनी का कहना है की इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन में 48 मेगापिक्सल का कैमरा होगा।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना