पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Tech auto
  • Tech
  • Realme X2 Pro Will Be Launched In December, Its In display Fingerprint Scanner Will Unlock The Phone In 0.23 Seconds

दिसंबर में लॉन्च होगा रियलमी X2 प्रो, इसका इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर 0.23 सेकंड में अनलॉक करेगा फोन

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक चित्र

गैजेट डेस्क. चीनी स्मार्टफोन कंपनी रियलमी अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन रियलमी X2 प्रो को भारतीय बाजार में लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी के सीईओ माधव सेठ ने ट्वीट के जरिए बताया कि इसे दिसंबर तक लॉन्च किया जाएगा। कंपनी ने इसके टीजर जारी करना शुरू कर दिए हैं। टीजर इमेज के मुताबिक फोन में पहले से बेहतर इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और आई प्रोटेक्शन और वॉटर ड्रॉप स्टाइल नॉच देखने को मिलेगा। फोन में 90Hz फ्लूइड डिस्प्ले और 64 मेगापिक्सल मेन कैमरे से लैस होगा।
 
माधव सेठ ने ट्वीट के जरिए कंफर्म किया कि फोन को दिसंबर में लॉन्च किया जाएगा, हालांकि उन्होंने लॉन्चिंग डेट के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक फोन में नेक्स्ट जनरेशन जी3.0 लाइट सेंसिटिव स्क्रीन फिंगरप्रिंट मोड्यूल होगा। यह काफी तेजी से काम करेगा। कंपनी का कहना है कि यह सिर्फ 0.23 सेकंड्स में फोन को अनलॉक कर देगा। इसके साथ ही इसे टीयूवी रेहनलैंड आई प्रोटेक्शन सर्टिफिकेशन दिया गया है।
 
 
टीजर इमेज के मुताबिक रियलमी X2 प्रो में वॉटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले देखने को मिलेगा। रियलमी के मार्केटिंग मैनेजर चेस ने फोन से ली कुछ तस्वीरें भी शेयर की, जो फोन के कलर रिप्रोडक्शन, डेप्थ इफेक्ट, मोशन डिटेक्शन और लो-लाइट इमेजिंग फीचर को शोकेस करता है।
 
पुराने टीजर के मुताबिक फोन में 50 वॉट सुपर VOOC फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी, डुअल स्टीरियो स्पीकर्स, डोल्बी एटमोस ऑडियो, ग्रेडिएंट ब्लैक पैनल डिजाइन देखने को मिल सकती है। उम्मीद की जा रहा है कि फोन में नया स्नैपड्रैगन 855+ प्रोसेसर और क्वाड रियर कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज घर से संबंधित कार्यों को संपन्न करने में व्यस्तता बनी रहेगी। किसी विशेष व्यक्ति का सानिध्य प्राप्त हुआ। जिससे आपकी विचारधारा में महत्वपूर्ण परिवर्तन होगा। भाइयों के साथ चला आ रहा संपत्ति य...

और पढ़ें