अपकमिंग / 48MP कैमरे वाला श्याओमी का दूसरा स्मार्टफोन 'रेडमी नोट 7S', 20 मई को भारत में लॉन्च



Redmi Note 7S with 48MP camera to be launched in India on May 20, know features, price, specification and variant detail
X
Redmi Note 7S with 48MP camera to be launched in India on May 20, know features, price, specification and variant detail

Dainik Bhaskar

May 16, 2019, 12:33 PM IST

गैजेट डेस्क. श्याओमी जल्द ही 48 मेगापिक्सल वाले कैमरे से लैस दूसरे स्मार्टफोन ' रेडमी नोट 7S' को भारतीय  बाजार में लॉन्च करने जा रही है। इसे 20 मई को भारतीय बाजार में लॉन्च किया जाएगा। जिसमें फोन की कीमत और स्पेसिफिकेशंस के बारे में जानकारी दी जाएगी।

 

कुछ समय पहले ही श्याओमी ने रेडमी नोट 7 सीरीज को भारत में लॉन्च किया जो काफी हिट रही। कंपनी ने भारतीय बाजार में  रेडमी नोट 7 के 20 लाख से ज्यादा यूनिट्स को बेचा। जिसकी सफलता के बाद नोट 7 सीरीज में नया फोन जोड़ने जा रही है।

 

हाल ही में श्याओमी इंडिया के एमडी मनु जैन ने अपने ट्विटर अकाउंट से यह जानकारी दी कि "भारतीय एमआई फैन्स के लिए जल्द ही ऑल न्यू सुपर रेडमी नोट स्मार्टफोन आ रहा है"। इसके साथ ही जैन ने धरती की एक तस्वीर भी शेयर की जिसे काफी ऊंचाई से लिया गया है, जिसमें रेडमी नोट 7S 48 मेगापिक्सल ड्युअल कैमरे का वाटरमार्क भी देखा जा सकता है।
 

23 मई को देखिए सबसे तेज चुनाव नतीजे भास्कर APP पर 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना