--Advertisement--

कंफर्म / सैमसंग के सीईओ ने कहा- टैबलेट के रूप में आएगा फोल्डेबल स्मार्टफोन, जिसे फोल्ड कर फोन में बदला जा सकेगा



Samsung CEO said that the tablet will come in the form of a foldable smart
X
Samsung CEO said that the tablet will come in the form of a foldable smart

Dainik Bhaskar

Oct 12, 2018, 04:56 PM IST

गैजेट डेस्क। दक्षिण कोरियाई कंपनी सैमसंग के सीईओ डीजे कोह ने एक इंटरव्यू में फोल्डेबल स्मार्टफोन को लेकर जानकारी दी है। CNET  को दिए इंटरव्यू में कोह ने बताया कि सैमसंग का फोल्डेबल स्मार्टफोन टैबलेट के रूप में आएगा, जिसे फोल्ड कर फोन बनाया जा सकेगा। 

सभी देशों में लॉन्च होगा ये फोन : उन्होंने बताया कि इस स्मार्टफोन को सभी देशों में लॉन्च किया जएगा। उन्होंने ये भी बताया कि इस फोन को तभी लॉन्च किया जाएगा जब ये इस्तेमाल के लिए तैयार होगा। 

6.5 इंच की मिलेगी स्क्रीन : सीईओ कोह ने इस फोन के स्पेसिफिकेशन के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है, लेकिन उन्होंने कहा है कि इस फोन में बड़ी स्क्रीन दी जाएगी। इसलिए माना जा रहा है  कि इसमें 6.5 इंच का डिस्प्ले मिल सकता है।

अगले साल तक लॉन्च होने की उम्मीद : मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सैमसंग इस स्मार्टफोन को गैलेक्सी सीरीज के तहत ही लॉन्च कर सकती है। इसके अलावा इसको अगले साल होने वाली मोबाइल वर्ल्ड कॉन्ग्रेस में भी पेश किया जा सकता है। फोल्डेबल स्मार्टफोन को लेकर अभी ज्यादा खुलासा तो नहीं हुआ है, लेकिन माना जा रहा है कि इसकी कीमत 1 लाख 25 हजार रुपए तक हो सकती है।

Bhaskar Whatsapp
Click to listen..