• Hindi News
  • Tech auto
  • Tech
  • Samsung India launches Samsung Finance+ Know hopw its work, Samsung Finance+ offers to get galaxy smartphone

सुविधा / भारत में लॉन्च सैमसंग प्लस सर्विस, गैलेक्सी स्मार्टफोन के ग्राहकों को मिलेगी ईजी फाइनेंस सुविधा

Samsung India launches Samsung Finance+ Know hopw its work, Samsung Finance+ offers to get galaxy smartphone
X
Samsung India launches Samsung Finance+ Know hopw its work, Samsung Finance+ offers to get galaxy smartphone

दैनिक भास्कर

Sep 26, 2019, 06:53 PM IST

गैजेट डेस्क. कोरियाई इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी सैमसंग ने गुरुवार को भारत में सैमसंग फाइनेंस प्लस प्लेटफार्म लॉन्च किया। यह कंपनी का ऑफलाइन डिजिटल लेडिंग प्लेटफार्म है, जहां ग्राहकों को इंस्टेंट ऑफर दिए जाएंगे। इसके अलावा प्लेटफार्म के जरिए गैलेक्सी स्मार्टफोन खरीदने के इक्छुक ग्राहकों को ईजी फाइनेंस भी मुहैया कराया जाएगा।

हर ग्राहक को मिलेगा इंस्टेंट ऑफर

सैमसंग इंडिया मोबाइल बिजनेस के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट मोहनदीप सिंह ने कहा कि सैमसंग प्लस को देशभर के 30 शहरों के 5000 स्टोर्स के लिए जारी किया गया है। कंपनी का उद्देश्य है कि इसे 2019 के अंत तक देश के 100 शहरों में स्थित 10 हजार से ज्याद आउटलेट तक इसकी पहुंच बढ़ा सके।

इस प्लेटफार्म की मदद से खासतौर से ऐसे लोगों को फाइनेंस सुविधा मुहैया कराया जाएगा, जिनकी अभी तक कोई क्रेडिट हिस्ट्री नहीं है। इसके लिए सैमसंग ने डीएमआई फाइनेंस से हाथ मिलाया है, जो क्रेडिट असेसमेंट के बाद ग्राहकों को फाइनेंस मुहैया कराएगी।

यह सुविधा सैमसंग आउटलेट के अलावा कई मल्टी ब्रांड आउटलेट पर उपलब्ध होगी। सिंह का कहना है कि यह प्रक्रिया पूरी तरह से डिजिटल होगी। इस प्लेटफार्म के जरिए फाइनेंस के लिए आवेदन करने वाले लगभग सभी ग्राहकों को ढेर सारे ऑफर्स भी दिए जाएंगे।

  • सैमसंग स्टोर से फाइनेंस प्लस प्लेटफार्म के जरिए गैलेक्सी स्मार्टफोन खरीदने वाले ग्राहकों को ईजी फाइनेंस मुहैया कराया जाएगा।
  • इसके लिए गैलेक्सी टैब के जरिए इन-स्टोर सैमसंग फाइनेंस प्लस ऐप्लीकेशन में लॉग-इन करना होगा।
  • KYC वैरिफिकेशन के लिए पर्सनल डिटेल और क्रेडिट स्कोर की जानकारी के अनुसार उसे गैलेक्सी फोन के ऑफर देखने को मिलेंगे। यानी हर कस्टमर को अलग ऑफर मिलेगा।
  • यह प्रक्रिया फुली डिजिटल होने के साथ ही तेज और सुविधाजनक है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना