पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लाइफस्टाइल से जुड़े इन प्रोडक्ट्स ने किया प्रभावित

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

रवि शर्मा, पुणे. हाल ही में लास वेगस में हुए सीईएस 2020 में लाइफस्टाइल से जुड़े तमाम प्रोडक्ट्स पेश हुए हैं। सबसे ज्यादा ध्यान खींचा इन इनोवेशंस ने...

स्मार्ट डीप स्लीप हेडबैंड
फिलिप्स का हेडबैंड नींद की गुणवत्ता को बढ़ाता है। इसमें लगे सेंसर्स पता लगाते हैं कि कब आप गहरी नींद में हैं। इन्हें जब अहसास होता है कि आप गहरी नींद में हैं तो ये क्वाइट ऑडियो टोन्स को ट्रिगर करता है कि गहरी नींद बनी रहे। यह लगातार आपके हर मूवमेंट पर नज़र रखता है। सुबह जब आप उठते हैं तो स्मार्टफोन पर इसकी एप में नींद से जुड़े तथ्यों को देख सकते हैं।

नूमी
यह कोहलर का सबसे एडवांस्ड और इंटेलिजेंट टॉयलेट है। इस नए संस्करण में पानी की उपयोगिता कम की गई है। अपने बाथरूम में ही स्पा जैसा माहौल बनाने के लिए इसके लाइटनिंग फीचर को स्पीकर्स के साथ पेअर किया जा सकता है। अमेजॉन एलेक्सा की मौजूद है, जिससे इसके सभी फीचर्स को बोलकर कंट्रोल किया जा सकता है। इसमें कई फीचर्स बढ़ाए गए हैं। पर्सनालाइज्ड क्लिेंजिंग, ड्रायर फंक्शन्स बेहतर हुए हैं। हीटेड सीट के साथ हाई क्वालिटी बिल्ट-इन-स्पीकर दिया जा रहा है।

व्हिसल फिट
आखिरकार डॉग्स के लिए फिटबिट आ ही गया। यह डॉग विअरेब्ल है जो हेल्थ, फिटनेस और न्यूट्रिशन पर फोकस करता है। डॉग को कितना व्यायाम करना चाहिए? कितना खाना चाहिए? कितनी नींद लेना काफी होगा? इन सवालों के जवाब "व्हिसल फिटalt39 देगा। इसमें 3000 तरह के डॉग फूड्स से जुड़ा डेटा है, यह डॉग की ब्रीड, वजन, आकार और उम्र के आधार पर बता देगा कि कितना फूड आपके डॉग के लिए काफी होगा। डॉग के व्यायाम को लेकर भी यह अपनी राय देगा। अगर वेट के पास जाते हैं तो जरूरी रिपोर्ट्स भी देगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर जमीन जायदाद संबंधी कोई काम रुका हुआ है, तो आज उसके बनने की पूरी संभावना है। भविष्य संबंधी कुछ योजनाओं पर भी विचार होगा। कोई रुका हुआ पैसा आ जाने से टेंशन दूर होगी तथा प्रसन्नता बनी रहेगी।...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser