मोटोरोला / मोटो G8 का वीडियो टीजर लीक, सामने आई कैमरा सेटअप और कलर ऑप्शन की डिटेल्स

Video teaser leak of Motorola's Moto G8, camera setup and color option details revealed
X
Video teaser leak of Motorola's Moto G8, camera setup and color option details revealed

दैनिक भास्कर

Nov 08, 2019, 06:14 PM IST

गैजेट डेस्क. पिछले महीने मोटोरोला ने मोटो जी 8 प्लस और मोटो जी 8 प्ले को ग्लोबली लॉन्च किया। मोटोरोला अब मोटो जी8 सीरीज में नया स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी में है। लॉन्चिंग से पहले ही फोन को प्रोमो वीडियो लीक हुआ। वीडियो में फोन के नई डिजाइन, कलर ऑप्शन और कैमरा सेटअप जैसे जानकारियां सामने आई। लुक्स के मामले में फोन काफी हद तक मोटो जी8 प्ले से मिलता जुलता है।

इसमें मिलेगा यूएसबी टाइप-सी पोर्ट

  • टिप्स्टर इवान ब्लास ने मोटो जी8 का वीडिया टीजर जारी किया। टीजर के मुताबिक फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा। फोन में 48 मेगापिक्सल का मेन कैमरा मिलेगा। इसके अलावा इसमें अल्ट्रा वाइड और डेप्थ सेंसर भी मिलेगा।
  • फोन में वॉटरड्रॉप डिस्प्ले दिया गया है जो मार्केट में मौजूद अन्य बजट स्मार्टफोन में देखने को मिलेता है। वीडियो के मुताबिक फोन में रेड, ब्लैक और ब्लू जैसे तीन कलर ऑप्शन मिलेंगे।
  • सिक्योरिटी के लिए फोन में रियर माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर मिलेगा। साथ ही एक्सीलेरोमीटर, जायरोस्कोप, प्रॉक्सिमिटी और कंपास जैसे फीचर भी मिलेंगे।
  • कनेक्टिविटी के लिए फोन में यूएसबी टाइप-सी पोर्ट समेत 3.5 एमएम ऑडियो जैक मिलेगा। हैवी ऐप के लिए फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन मिल सकता है।
  • भारत में लॉन्च हुए मोटो जी8 प्लस की शुरुआती कीमत 13999 रुपए है। उम्मीद की जा रही है कि नए मॉडल की कीमत भी इसके आसपास हो सकती है। 

मोटो जी8 की वीडियो टीजर

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना