कॉल वेटिंग फीचर / वॉट्सऐप कॉलिंग के दौरान दूसरा कॉल आया तो मिलेगा नोटिफिकेशन, नए अपडेट के साथ मिलेगी सुविधा

फोटो क्रेडिट - ट्विटर फोटो क्रेडिट - ट्विटर
X
फोटो क्रेडिट - ट्विटरफोटो क्रेडिट - ट्विटर

  • इसे एंड्रॉयड और आईओएस दोनों यूजर्स के लिए जारी कर दिया गया है
  • एंड्रॉयड यूजर्स को यह फीचर 2.19.357 अपडेट के साथ मिलेगा

Dainik Bhaskar

Dec 06, 2019, 03:07 PM IST
गैजेट डेस्क. वॉट्सऐप अपने यूजर्स को बेहतर एक्सपीरियंस देने के लिए ऐप में लगातार नए अपडेट कर रही है। वॉट्सऐप ने एंड्रॉयड और आईओएस यूजर्स के लिए कॉल वेटिंग फीचर जारी कर दिया है। इस फीचर के आने के बाद वॉट्सऐप कॉलिंग के दौरान यदि कोई अन्य कॉल आता है, तो कॉल वेटिंग का नोटिफिकेशन मिलेगा। वहीं कॉल करने वाले व्यक्ति तक भी यूजर के बिजी होने की जानकारी पहुंच जाएगी। कंपनी लंबे समय से वॉट्सऐप के लिए डार्क मोड फीचर की भी टेस्टिंग कर रही है। उम्मीद की जा रही है कि इसे भी जल्द ही रोल आउट किया जाएगा।

नए अपडेट के साथ मिलेगा फिंगरप्रिंट अनलॉक की सुविधा

    • इससे पहले तक वॉट्सऐप में यह फीचर नहीं था। ऐसे में वॉट्सऐप कॉलिंग के दौरान ऐप पर आए अन्य कॉल के बारे में जानकारी नहीं मिल पाती थी। यूजर्स की इसी समस्या से निपटने के लिए कंपनी ने वॉट्सऐप कॉलिंग वेटिंग फीचर जारी किया है।
    • कंपनी ने सबसे पहले इस फीचर को आईओएस यूजर के लिए रोलआउट किया था। बाद में इसे एंड्रॉयड यूजर्स के लिए भी जारी किया गया। यह फीचर एंड्रॉयड के 2.19.357 अपडेट के साथ मिलेगा।
    • इस फीचर को इस्तेमाल करने के लिए एंड्रॉयड डिवाइस यूजर्स को प्ले स्टोर पर जाकर ऐप अपडेट करना होगा। नए अपडेट में कई सारे प्राइवेसी अपडेट भी मिलेंगे।
    • नए अपडेट के साथ यूजर्स को पहले से बेहतर ग्रुप सेटिंग फीचर मिलेगा, जिसमें यूजर को बिना उसकी मर्जी कोई भी ग्रुप में एड नहीं कर सकेगा।
    • इसके साथ ही वॉट्सऐप में प्राइवेसी के लिए फिंगरप्रिंट अनलॉक को भी नए अपडेट के साथ जारी कर दिया गया है।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना