अपकमिंग / कलर डिस्प्ले वाला श्याओमी का पहला फिटनेस बैंड एमआई बैंड 4, 11 जून को करेगा डेब्यू



xiaomi Mi band 4 Launch set for june 11 may debut with colour display, know price features specifications and color opti
X
xiaomi Mi band 4 Launch set for june 11 may debut with colour display, know price features specifications and color opti

  • एमआई बैंड 3 सितंबर 2018 में भारत में लॉन्च हुआ था, इसकी कीमत 1,999 रुपए है
  • कंपनी का दावा है कि वे एमआई बैंड 3 के 10 लाख से ज्यादा यूनिट्स भारतीय बाजार में बेच चुकी है

Dainik Bhaskar

Jun 10, 2019, 01:15 PM IST

गैजेट डेस्क. श्याओमी अपने नए फिटनेस बैंड को एमआई बैंड 4 को 11 जून को लॉन्च करने वाली है। सबसेम पहले इसे चीन में लॉन्च किया जाएगा। श्याओमी के मिजिया (Mijia) ब्रांड ने विबो पर पोस्ट के जरिए नए फिटनेस बैड की लॉन्चिंग की जानकारी दी। इसे एमआई बैंड 3 के अपग्रेड वर्जन के तौर पर बाजार में उतारा जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नए एमआई बैंड4 में कलर डिस्प्ले होगा साथ ही इसमें पहले से बेहतर हर्ट रेट सेंसर मिलेगा।

 

श्याओमी के सब-ब्रांड मिजिया ने सोशल नेटवर्किंग साइट विबो पर टिजर पोस्ट कर फिटनेस बैंड के लॉन्च होने की जानकारी दी साथ ही यह भी बताया कि सबसे पहले यह चीन में लॉन्च होगा। टीजर के साथ एक तस्वीर शेयर की गई है जिसमें यह पता चलता है कि बैंड में कलर डिस्प्ले होगा।

 

े

Photo Credit: Weibo

 

हाल ही में लीक हुई तस्वीरें देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि एमआई बैंड 4 में कलर ओएलईडी डिस्प्ले होगा साथ ही डिस्प्ले साइज भी एमआई बैंड 3 से बड़ा होगा। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इसमें पहले से बेहतर बैटरी लाइफ मिलेगी साथ ही पहले से बेहतर हर्ट रेट सेंसर भी होगा।

 

फिलहाल कीमत के बारे में कोई ऐलान नहीं किया गया है लेकिन उम्मीद की जा रही है कि चीन में इसके ब्लूटूथ कनेक्टिविटी वाले बेस वैरिएंट की कीमत 1,994 रुपए के लगभग हो सकती है।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना