--Advertisement--

घर में घुसकर 60 साल के बुजुर्ग ने 12 साल की बच्ची से किया रेप

चाइल्ड हेल्पलाइन पर मदद मांगी तब दो दिन बाद हुआ केस दर्ज, आरोपी फरार

Dainik Bhaskar

Aug 11, 2018, 12:49 PM IST
12 year girl abused by 60 year old man

मनीमाजरा। मौली गांव में 60 साल के बुजुर्ग ने 12 साल की नाबालिग के साथ रेप किया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। चाइल्ड हेल्पलाइन की ओर से शीतल ने बताया कि चाइल्ड हेल्पलाइन पर मौली गांव में 12 साल की नाबालिग के साथ रेप की सूचना मिली थी। जांच के बाद सामने आया कि 60 साल के धर्मवीर ने नाबालिग लड़की के साथ रेप किया है। 8 अगस्त को नाबालिग स्कूल से छुट्टी करके अपने घर में लंच कर रही थी। इसी दौरान धर्मवीर आया और दरवाजा बंद कर लिया। बच्ची को जबरदस्ती पकड़ लिया और उसके साथ रेप किया। इसी दौरान बच्ची की फ्रेंड आ गई। उसने दरवाज़ा खटखटाया तो आरोपी मौके से भाग गया। नाबालिग ने अपने पिता को घटना के बारे में बताया।

दो दिन तक तो इस मामले पर पुलिस भी चुप्पी साधे रही। जब चाइल्ड हेल्पलाइन पर फोन करके घटना की जानकारी दी तो पुलिस ने चाइल्ड हेल्पलाइन की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया। दो दिन बाद केस दर्ज हुआ। इसी दौरान आरोपी मौके से फरार हो गया। आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। पुलिस अब इस बारे में कोई भी जानकारी देने के लिए तैयार नहीं है।

रसूखदार है आरोपी
चाइल्ड हेल्पलाइन पर भी यह सूचना दी गई थी कि जिस व्यक्ति ने 12 साल की नाबालिग के साथ रेप किया है वह काफी रसूखदार है। आरोपी पूर्व पंचायत मेंबर रीता रानी का जेठ है। यही वजह रही कि कोई भी इस मामले में बोलने के लिए तैयार नहीं था। न ही उसके खिलाफ कोई कार्रवाई कर रहा था। रीता रानी भारतीय जनता पार्टी से जुड़ी हुई है। वहीं गांव के कई रसूखदार लोग भी इस मामले को रफा-दफा कराने में लगे रहे। इस घटना के बारे में जिन लोगों को पता था वे भी बच्ची के साथ रेप करने वाले धर्मवीर के रसूख के चलते चुप थे।

X
12 year girl abused by 60 year old man
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..