पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गाय से बचने के चक्कर में बाइक पोल से टकराई, 26 साल के लड़के की मौत

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
शहर के लोगों के लिए रोड पर आने वाले आवारा पशु और पालतू पशु बड़ी समस्या बनते जा रहे हैं। बुधवार रात को सड़क पर घूम रही एक गाय के कारण बाइक सवार की मौत हो गई। मृतक की पहचान 26 साल के विनोद के रूप में हुई है। वीरवार को पुलिस ने विनोद के शव का पोस्टमार्टम करवा उसे घरवालों को सौंप दिया है। घरवालों ने शव का अंतिम संस्कार कर दिया है।

घरवालों के मुताबिक वह इस मामले की उच्च अधिकारियों से शिकायत करेंगे। विनोद शादीशुदा था और सेक्टर-38 के सिटको पेट्रोल पंप पर नौकरी करता था। बुधवार रात करीब साढ़े 9 बजे विनोद ड्यूटी खत्म कर बाइक से घर लौट रहा था। डड्डूमाजरा लाइट पार कर जब वह वाॅटर वर्क्स कॉलोनी के पास पहुंचा तो बाइक के सामने अचानक एक पशु आ गया। पशु से बचने की कोशिश में बाइक अनियंत्रित होकर पोल से टकरा गई। मौके पर मौजूद लोगों ने तुरंत जानकारी पुलिस कंट्रोल रूम पर दी। इसके बाद घायल विनोद को पीजीआई लेकर जाया गया, जहां पर उसे मृत घोषित कर दिया गया।

बुधवार को आ रहे थे घर जल्दी... विनोद आमतौर पर रात को 10 बजे घर आता था। पेट्रोल पंप से उसका घर थोड़ी दूर ही था। पांच से 10 मिनट में वह अपने घर पहुंच जाता थे। बुधवार रात को विनोद करीब आधा घंटा पहले ड्यूटी से निकला था, लेकिन रास्ते में ही उसका एक्सीडेंट हो गया।

सिर में थी चोट...

पुलिस के मुताबिक हादसे में विनोद के सिर में गंभीर चोट लगी थी। प्राथमिक स्तर पर मौत का कारण यही बताया जा रहा है। जांच में सामने आया है कि जब विनोद नीचे गिरा तो उसके सिर पर हेलमेट नहीं था। हालांकि यह क्लियर नहीं हुआ है कि विनोद ने हेलमेट नहीं पहना था या फिर हादसे के बाद सिर से निकल गया। पुलिस को मौके से हेलमेट नहीं मिला है।

दो साल हुए थे शादी को

विनोद की दो साल पहले ही शादी हुई थी और उसके अभी कोई बच्चा नहीं था। विनोद की भतीजी सपना चौधरी का कहना है कि जहां पर उनका परिवार रहता है, वहां पर गांव में काफी लोगों ने पशु पाले हुए हैं। वह रात को अपने पशु को चराने के लिए छोड़ देते हैं। इसके अलावा कई आवारा पशु भी एरिया में रहते हैं।

डेराबस्सी में भी हुआ एक्सीडेंट...
बाइक से गिरने से महिला की मौत, हेलमेट पहना होता तो बच जाती जान
सिटी रिपोर्टर | डेराबस्सी

अमलाला डेराबस्सी मार्ग पर चलती बाइक से गिरने से एक महिला की मौत हो गई। बाइक उसका बेटा चला रहा था। महिला ने हेलमेट पहना होता तो उसकी जान बच सकती थी। गांव नंगल, चंडीमंदिर 50 साल की रहने वाली जसविंदर कौर बेटे रामकरण के साथ बाइक पर जा रही थी। शाम करीब 5 बजे अमलाला के पास झटका लगने से पीछे बैठी जसविंदर कौर बाइक से नीचे गिर गई। उसका सिर जोर से सड़क पर लगा, जिससे वे लहूलुहान हो गईं। उन्हें डेराबस्सी सिविल अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने जसविंदर कौर को मृत करार दिया। रामकरण हेलमेट पहने हुए था, जबकि जसविंदर कौर विदआउट हेलमेट थी।

टिप्पर तले कुचले जाने 9 साल के बच्चे की मौत
डेराबस्सी | रामगढ़ मुबारिक पुर रोड पर ककराली गांव के समीप एक टिप्पर की चपेट में आने से रिक्शा रेहड़ी पर एक बच्चे की कुचले जाने से मौके पर मौत हो गई जबकि दूसरा गंभीर रूप से जख्मी हो गया। हादसे के बाद टिप्पर चालक फरार हो गया। हादसा बुधवार शाम करीब 6:00 बजे हुआ। रिक्शा रेहड़ी में 13 साल का राजेश पुत्र भोला चौधरी और 9 वर्षीय प्रदीप कुमार पुत्र शिव कुमार सवार थे। रामगढ़ की ओर से एक तेज रफ्तार टिप्पर ने खड़ी रेहड़ी को अपनी चपेट में ले लिया। टक्कर से रिक्शा रेहड़ी सवार प्रदीप व राजेश उछलकर सड़क पर जा गिरे। प्रदीप का सिर टिप्पर तले कुचला गया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आसपास का वातावरण सुखद बना रहेगा। प्रियजनों के साथ मिल-बैठकर अपने अनुभव साझा करेंगे। कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा बनाने से बेहतर परिणाम हासिल होंगे। नेगेटिव- परंतु इस बात का भी ध...

    और पढ़ें