गाेडसे प्रेम पर 3 भाजपा नेताअाें काे नाेटिस; प्रज्ञा पर बाेले माेदी- मन से कभी माफ नहीं कर पाऊंगा

Chandigarh News - लाेकसभा चुनाव का प्रचार अभियान शुक्रवार शाम खत्म हाे गया। अाखिरी चरण में रविवार काे पंजाब-चंडीगढ़ समेत 8 राज्याें...

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 07:26 AM IST
Chandigarh News - 3 bjp leaders on love for gadjeet balele madadi i will not be able to forgive at heart
लाेकसभा चुनाव का प्रचार अभियान शुक्रवार शाम खत्म हाे गया। अाखिरी चरण में रविवार काे पंजाब-चंडीगढ़ समेत 8 राज्याें की 59 सीटाें पर वाेटिंग हाेगी। प्रचार खत्म हाेते-हाेते चार भाजपा नेताअाें की राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के खिलाफ अाैर उनके हत्यारे नाथूराम गाेडसे के पक्ष में टिप्पणियाें से पार्टी बैकफुट पर दिखी। डैमेज कंट्राेल के लिए अनुशासनात्मक समिति ने भाेपाल से प्रत्याशी प्रज्ञा सिंह ठाकुर, केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार हेगड़े अाैर कर्नाटक के सांसद नलिन कुमार कतील काे नाेटिस जारी कर 10 दिन में जवाब मांगा। इसी बीच, प्रधानमंत्री नरेंद्र माेदी ने कहा कि एेसी टिप्पणियां करने वालाें काे वह मन से माफ नहीं कर पाएंगे। एक इंटरव्यू में प्रज्ञा से जुड़े सवाल पर उन्हाेंने कहा, ‘गांधी अाैर गाेडसे काे लेकर अाए बयान भयंकर खराब हैं। सभ्य समाज में एेसी भाषा अाैर साेच के लिए काेई जगह नहीं है। एेसा करने वालाें काे अागे से 100 बार साेचना हाेगा। भले ही उन्हाेंने माफी मांग ली है, लेकिन मैं उन्हें मन से माफ नहीं कर पाऊंगा।’ पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने भी कहा कि यह टिप्पणियां पार्टी की राय नहीं हैं।

5 साल में पहली बार पीएम की प्रेस काॅन्फ्रेंस, 18 में से 3 सवाल माेदी से थे, जवाब अमित शाह ने दिए

प्रधानमंत्री के ताैर पर 5 साल में पहली बार नरेंद्र माेदी प्रेस काॅन्फ्रेंस में बैठे। उन्हाेंने 12 मिनट तक पत्रकाराें काे संबाेधित किया, लेकिन किसी सवाल का जवाब नहीं दिया। शेड्यूल के मुताबिक भाजपा अध्यक्ष अमित शाह काे प्रेस काॅन्फ्रेंस काे संबाेधित करना था, लेकिन माेदी अपहुंच गए। मंच से घाेषणा की कि सवालाें के जवाब शाह ही देंगे। लेकिन पत्रकाराें ने कुल 18 में से तीन सवाल मोदी की अाेर मोड़ने चाहे।








कहा- शायद अगली बार अमित शाह अापकाे कुछ जवाब देने दें

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम द्वारा सवालाें के जवाब नहीं देने पर तंज कसते हुए ट्वीट किया, "बधाई माेदी जी। शानदार प्रेस काॅन्फ्रेंस। आपने कदम बढ़ाया। शायद अगली बार अमित शाह आपको कुछ जवाब देने दें। बहुत अच्छा।' इससे पहले राहुल ने भी प्रेस काॅन्फ्रेंस की। उन्हाेंने कहा कि माेदी अाैर अमित शाह बंद दरवाजे में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे हैं। रफाल पर बहस की मेरी चुनाैती स्वीकार क्याें नहीं की। उन्हाेंने अाराेप लगाया कि चुनाव आयोग ने पक्षपातपूर्ण तरीके से काम किया है। लगता है कि चुनाव का पूरा शेड्यूल मोदीजी की कैंपेनिंग के लिए बनाया गया है।


चुनाव के अंतिम चरण में 8 राज्याें की 59 सीटाें पर रविवार काे वाेटिंग हाेगी। इनमें पंजाब अाैर यूपी की 13-13, प. बंगाल की 9, बिहार अाैर मध्यप्रदेश की 8-8, हिमाचल की 4, झारखंड की 3 अाैर चंडीगढ़ की एक सीट शामिल है। 19 काे अाखिरी चरण की वाेटिंग के बाद विभिन्न एजेंसियां एग्जिट पाेल के नतीजे भी जारी करेंगे। मतगणना 23 मई काे हाेगी।

Chandigarh News - 3 bjp leaders on love for gadjeet balele madadi i will not be able to forgive at heart
X
Chandigarh News - 3 bjp leaders on love for gadjeet balele madadi i will not be able to forgive at heart
Chandigarh News - 3 bjp leaders on love for gadjeet balele madadi i will not be able to forgive at heart
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना