एग्जाम के दौरान 30 मिनट लेट स्टूडेंट को दी एंट्री, वीसी से शिकायत

Chandigarh News - चंडीगढ़ | एमसीएम डीएवी कॉलेज में चल रहे एग्जामिनेशन सेंटर में एक स्टूडेंट को 30 मिनट के बाद भी लेट एंट्री देने पर...

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 07:22 AM IST
Chandigarh News - 30 minutes late during the exam the entry to the student complaint to the vc
चंडीगढ़ | एमसीएम डीएवी कॉलेज में चल रहे एग्जामिनेशन सेंटर में एक स्टूडेंट को 30 मिनट के बाद भी लेट एंट्री देने पर आरटीआई एक्टिविस्ट राजिंदर सिंगला ने वाइस चांसलर प्रो. राज कुमार, रजिस्ट्रार प्रो. कर्मजीत सिंह और कंट्रोलर ऑफ एग्जामिनेशन प्रो परविंदर सिंह को शिकायत दी है। इंग्लिश का पेपर देने के लिए मोहाली से एक प्राइवेट कैंडिडेट पहुंची हुई थी। प्रिंसिपल डाॅ निशा भार्गव का कहना है कि देरी का सही कारण और स्टूडेंट्स की परिस्थिति को देखते हुए ये डिसिजन किया गया है। इस बारे में पीयू को रिपोर्ट सब्मिट कर दी है। कंट्रोलर ऑफ एग्जामिनेशन प्रो परविंदर सिंह ने कहा कि कॉलेज में 5 सेंटर चल रहे थे। कॉलेज के सेंटर में परिस्थितियों को देखते हुए वहां के सुपरिटेंडेंट व चीफ कोआॅर्डिनेटर ने डिसिजन लेना होता है। फिर भी उनसे इस बारे में रिपोर्ट मांग ली है।

डिप्रेसिव और रोती हालत में पहुंची थी स्कूल...

एमसीएम डीएवी में सुबह के समय इंग्लिश का एग्जाम चल रहा था जब बीए चौथे सेमेस्टर की एक स्टूडेंट एग्जाम देने पहुंची। उसका रिअपीयर का एग्जाम था। वह एक से दूसरे कमरे में जाती रही, लेकिन किसी ने एग्जाम के लिए नहीं बिठाया। बाद में वह सुपरिटेंडेंट के पास पहुंची और बताया कि रास्ते में ट्रैफिक जाम था। कोई चुनावी रैली निकल रही थी और उनको बदलने के लिए ऑटो भी नहीं मिला। वह लगभग 40 मिनट एक ही प्वाॅइंट पर फंसी रहीं और आने के बाद भी किसी ने उनकी मदद नहीं की। डिप्रेसिव और रोती हालत में पहुंची इस लड़की की जानकारी जब प्रिंसिपल डॉ निशा तक पहुंची तो उन्होंने बातचीत के बाद स्टूडेंट को एग्जाम की इजाजत दे दी।

X
Chandigarh News - 30 minutes late during the exam the entry to the student complaint to the vc
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना