विज्ञापन

9 लड़कियों को सेक्स रैकेट में धकेला जा रहा था

Dainik Bhaskar

Mar 17, 2019, 05:16 AM IST

Panchkula Bhaskar News - क्राइम ब्रांच ने एमडीसी स्थित स्वास्तिक विहार मार्केट में स्पा एंड ब्यूटी सैलून में चल रहे सेक्स रैकेट को पकड़ा...

Panchkula News - 9 girls were being pushed into sex rackets
  • comment
क्राइम ब्रांच ने एमडीसी स्थित स्वास्तिक विहार मार्केट में स्पा एंड ब्यूटी सैलून में चल रहे सेक्स रैकेट को पकड़ा है। सैलून मालिक को भी पकड़ लिया है। उसके खिलाफ केस दर्ज किया है। अब पुलिस रविवार को आरोपी को ड्यूटी मजिस्ट्रेट के सामने पेश करेगी।

एमडीसी स्थित स्वास्तिक विहार मार्केट में एससीओ नंबर-23 में रोज एंड लिवाइस बॉडी स्पा और ब्यूटी सैलून में सेक्स रैकेट को चलाया जा रहा था। इसमें करीब 9 लड़कियों को भी रखा गया था। इन लड़कियों को डराकर इस काम में धकेला जा रहा था। इस बारे में कुछ दिन पहले ही क्राइम ब्रांच को इनपुट्स मिले थे। इसके बाद एक टीम बनाकर यहां रेड की। शनिवार को क्राइम ब्रांच की टीम ने स्पा सेंटर में एक बोगस ग्राहक बनाकर भेजा। जैसे ही सेक्स रैकेट चलने की बात पुख्ता हुई तो टीम ने तुरंत यहां पर रेड की। इसके बाद यहां से 9 लड़कियों को छुड़वाया गया है। क्राइम ब्रांच ने यहां से सैलून मालिक महिंद्र सिंह उर्फ महला सिंह को पकड़ा है। महिंद्र सहारनपुर का रहने वाला है। वह काफी टाइम से यहां सैक्स रैकेट चला रहा था।

आरोपी

X
Panchkula News - 9 girls were being pushed into sex rackets
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन