Hindi News »Union Territory »Chandigarh »News» Bus Collides With Cancer Of Overdose Milk

बस को ओवरस्पीड दूध के टैंकर ने मारी टक्कर, एक की मौत, 11 जख्मी

बुधवार रात हादसा, बस स्टैंड से मेन रोड पर आ रही थी हिमाचल रोडवेज की बस

bhaskar News | Last Modified - Feb 09, 2018, 03:27 AM IST

  • बस को ओवरस्पीड दूध के टैंकर ने मारी टक्कर, एक की मौत, 11 जख्मी

    मोहाली.बुधवार रात करीब सवा एक बजे फेज-6 स्थित बाबा बंदा सिंह बहादर बस टर्मिनल के पास हादसा हुआ। ओवरस्पीड दूध के कैंटर ने एक बस को टक्कर मार दी। हादसे में एक युवक की मौत हो गई, जबकि 11 लोग बुरी तरह से जख्मी हो गए। हिमाचल रोडवेज की बस धर्मशाला से हरिद्वार जा रही थी। जब बस टर्मिनल से बाहर मेन रोड की तरफ आई तो वेरका मिल्क प्लांट की ओर से एक तेज गति में दूध का कैंटर आ रहा था। उसने सीधे बस को टक्कर मार दी। बस चालक ने दूध के कैंटर से बचने का काफी प्रयास किया, लेकिन फिर भी दोनों वाहन आपस में टकरा गए। इसके बाद बस बेकाबू होकर पेड़ से जाकर टकरा गई। लोगों ने सूचना पुलिस को दी।

    पीसीआर पार्टियों ने घायलों को सिविल अस्पताल में पहुंचाया। कुछ लोगों की हालत को गंभीर देखते हुए चंडीगढ़ पीजीआई रेफर कर दिया गया था, इसमें ड्राइवर व कंडक्टर भी शामिल है। बस लुधियाना का रहने वाला हरविंदर चला रहा था, जबकि कांगड़ा का रहने वाला रजिंदर कुमार बस में कंडक्टर था। कैंटर मौके पर छोड़कर ड्राइवर फरार हो गया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Chandigarh News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Bus Collides With Cancer Of Overdose Milk
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×