--Advertisement--

पैदल जा रहे 13 लोगों को तेज रफ्तार कार ने रौंदा, शादी से लौट रहे थे सभी

तेज रफ्तार स्विफ्ट कार के चालक ने पैदल जा रहे युवकों को रौंद डाला। इससे 13 लोग घायल हो गए।

Dainik Bhaskar

Dec 14, 2017, 05:22 AM IST
13 people walking on foot

खरड़. गांव मामूपुर के निकट सुबह करीब पौने छ: बजे एक बेकाबू कार ने खरड़-मोरिंडा एनएच-95 पर 20 लोग जा रहे थे। इनमें से 13 लोगों को रौंद डाला। लुधियाना से आ रही एक प्राइवेट बस के दो टायर पंक्चर होने के कारण इस में सवार करीब 50 लोग बस से नीचे उतर आए। इनमें से करीब 20 युवक खरड़ की ओर चलने लगे जबकि बाकी वहीं रूक गए। करीब 100 मीटर दूर ही पीछे से आ रही तेज रफ्तार स्विफ्ट कार के चालक ने पैदल जा रहे युवकों को रौंद डाला। इससे 13 लोग घायल हो गए।

कार चालक फरार हो गया। कार का बंपर और नंबर प्लेट मौके पर टूटकर गिर गई। दुर्घटना के समय हाईवे पर घनी धुंध थी। एक बाइक चालक ने हाईवे पेट्रोलिंग पोस्ट पर घटना की सूचना दी। घायलों को सिविल अस्पताल खरड़ पहुंचाया गया। 13 घायलों में से 6 को पीजीआई रेफर कर दिया गया। दो की हालत नाजुक है।

विवाह से लौट रहे थे
घायल महिंदर सिंह ने बताया कि बस में सवार करीब 50 लोग वेटर का काम करते हैं जो चंडीगढ़ के खुड्डा लाहौरा क्षेत्र के एक कैटरिंग वाले ने हायर किए हुए थे। वह सभी लुधियाना में एक विवाह में काम करके लौट रहे थे। बस पंक्चर हो गई तो इनके इंचार्ज ने कैटरिंग वालों के यहां से एक अन्य गाड़ी बुलाई। लेकिन इनमें से करीब 20 लोग पैदल ही खरड़ की ओर चल दिए कि हादसा हो गया। टक्कर मारने वाली कार का नंबर एचआर65-6900 है।

घायलों की सूची
इस दुर्घटना में घायल हुए युवकों में हिमाचल प्रदेश सरकाघाट के राकेश, चंबा का श्याम, विपिन सिंह, बंटी, राकेश, जिला अलमोड़ा, उतरांचल निवासी राकेश सिंह, कांगड़ा का सोनू, अंग्रेज, काका, मंडी का विकास घायल हो गए।

X
13 people walking on foot
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..