चंडीगढ़ समाचार

--Advertisement--

जमीन विवाद में चली गोलियां, खूनी झड़प में महिला सहित 5 घायल

पंचायत की जमीन के पुराने विवाद को लेकर गांव बेटू कदीम में दो पक्षों में झगड़ा हो गया। झगड़े के दौरान चंली गोलियां।

Danik Bhaskar

Jan 10, 2018, 04:50 PM IST

फिरोजपुर: पंचायत की जमीन के पुराने विवाद को लेकर गांव बेटू कदीम में दो पक्षों में झगड़ा हो गया। झगड़े के दौरान कुछ लोगों ने गोलियां चला दी। इसमें एक महिला सहित 5 लोग घायल होगए हैं, जिन्हें फरीदकोट रेफर किया गया है। बताया जा रहा है कि गोलियां अकाली वर्करों द्वारा चलाई गई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

गांव बेटू कदीम के रहने वाले रविंदर कुमार खुलर ने बताया कि उसका कुछ समय से गांव के मौजूदा अकाली दल के सरपंच इंदरजीत के साथ जमीन की बोली को लेकर विवाद चल रहा था। इसी विवाद के चलते उन्होंने सरपंच के खिलाफ थाना ममदोट में मामला भी दर्ज करवाया था। मंगलवार को आरोपी की तरफ से घमकियां दी जा रही थी। इसके बारे में उन्होंने रात को थाना ममदोट प्रभारी को सूचित भी किया, इसके बाद पुलिस सरपंच को समझा कर चली गई।

सरपंच ने मारी छह गोलियां...

बुधवार की सुबह उनके घर के बच्चों को स्कूल ले जाने के लिए स्कूल वैन ड्राइवर भारत भूषण आया तभी सरपंच ने उसे गाली देनी शुरू कर दी। ड्राइवर भारत भूषण ने सरपंच को कहा कि आप का झगड़ा आप के पड़ोसियों से है, मुझे क्यों गाली दे रहे हो। इसी बात पर सरपंच गुस्से में आ गया उसने भारत भूषण पर गोली चला दी। जब उसके पिता सतपाल उसे बचाने के लिए आगे आए तो सरपंच ने उन्हें भी गोली मार दी। गोली लगने का पता उसके भाई को लगा तो जब वह आया तो उसने उसके भाई रकेश को भी गोली मार दी। उसके बाद आरोपी ने रविंदर को भी गोली मार दी। बताया जा रहा है कि सरपंच इतने गुस्से में था कि उसने गांव की रहने वाली एक महिला को भी गोली मार कर घायल दिया। गांव वासियों के अनुसार, सरपंच ने जब तक पिस्तोल खाली नहीं हो गई तब तक वह गोलियां चलाता रहा।

Click to listen..